अच्छे साक्षात्कार के लिए संचार कौशल है बेहद जरूरी : डॉ शिवानी गुलाटी

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, यमुनानगर –18 मार्च :

डीएवी कॉलेज फॉर गर्ल्स और पीडीपी व प्लेसमेंट सेल द्वारा साक्षात्कार से जुड़े सिद्धांतो को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया! कार्यक्रम के संयोजन में डॉ सुरिंदर कौर और डॉ रचना सोनी और डॉ मीनाक्षी सैनी के गतिशील नेतृत्व में एस्केलॉन बिजनेस सर्विसेज फॉरेनअकाउंटिंग विषय पर प्री प्लेसमेंट टॉक का आयोजन किया गया।

आज की गतिविधि केमुख्य वक्ता एमएआईएमटी से प्रबंधन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ शिवानी गुलाटी थे! जिन्होंने विदेशी लेखांकन पर बात की और साथ ही अवगत कराया कि साक्षात्कार के समय छात्राओं को अपने संचार कौशल एवं परिधान पर बेहद ध्यान देना चाहिए! वाणिज्य विभाग की स्टाफ सदस्य डॉ मीनू गुलाटी ने छात्राओं को साक्षात्कार कौशल से परिचित कराया।

वाणिज्य विभाग की विभागाध्यक्ष डॉ सुरिंदर कौर ने कहा कि प्री-प्लेसमेंटऑफर कंपनी में इंटर्न के भविष्य को सुरक्षित करता है। यह एक आश्वासन देता हैकि उनके प्रयासों को उनके साथियों द्वारा स्वीकार किया गया है। प्री प्लेसमेंटऑफर कंपनी के लिए भी फायदेमंद होता है, क्योंकि वे अपने कार्यालय में काम करने के लिए छात्रों को काम पर रखने से पहले उनसे परिचित हो जाते हैं। इस सूचनात्मक सत्र में लगभग 60 छात्रों ने भाग लिया।