समाजसेवी जगजीत सिंह ने ट्रेड फेयर का अवलोकन किया

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, यमुनानगर – 16 मार्च :

समाजसेवी एवं बसपा के जिला प्रभारी सरदार जगजीत सिंह ने अपने साथियों लाली हंसपाल, बब्बन दीप सिंह ,संदीप सिंह भंडारी, विपुल ,विक्रम, हरजिंदर, सिमरन हंसपाल के साथ यमुनानगर के सिटी सेंटर में मोहन राणा द्वारा लगाए गए ट्रेड फेयर में पहुंचे।

मौके पर आयोजन समिति द्वारा जगजीत सिंह का अभिनन्दन किया गया। सरदार जगजीत सिंह ने विभिन्न प्रकार की कला कृतियों के स्टॉल्स का अवलोकन किया और बाहर से आए हुए कलाकारों का उत्साहवर्धन करते कहा कि ट्रेडफेयर एक ऐसा मंच है जहाँ कला को प्रस्तुत करने के साथ साथ व्यवसाय को भी बढ़ावा मिलता है।

उन्होंने कहा कि भागदौड़ भरी जिंदगी में मनोरंजन भी जरूरी है और इस प्रकार के आयोजनों से बच्चों से लेकर बड़ो का मनोरंजन किया जा रहा है, वहीं व्यपार को बढ़ावा मिलता है। इस दौरान लकड़ी से बनी हुई वस्तुएं व हेडलूम आदि के स्टॉल्स लगाए गए हैं। जगजीत ने बताया कि इस तरह का बिजनेस मॉडल बहुत ही आकर्षक होता है।

उन्होंने कहा कि यहाँ लाल किले की एक कलाकृति तैयार की गई है जो बहुत ही मनमोहक दिखाई देती है।उन्होंने ट्रेड फेयर आयोजन समिति का आभार जताया और भविष्य में इस प्रकार के आयोजन करने का आह्वान भी किया।