यमुनानगर पहुंचे अशोक तँवर,गठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा

  • कार्यकर्ताओं की मेहनत से हरियाणा में सरकार बनाएगी आम आदमी पार्टी : अशोक तंवर
  • अशोक तंवर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल और भूपेंद्र हुड्डा को ‘नाग नाथ और सांप नाथ’ की दी संज्ञा

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, यमुनानगर – 09 मार्च :                

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक तवर ने गठबंधन सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा । उन्होंने भूपेंद्र हुड्डा, मनोहर लाल और शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर पर तीखे वार किए और कहा कि अगर पार्टी मजबूती से चुनाव लड़े तो हरियाणा में आम आदमी पार्टी 85 से 90 सीट आसानी से जीत सकती है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक तंवर गुरुवार को यमुनानगर पहुंचे। अशोक तंवर ने गठबंधन सरकार और कांग्रेस पर जमकर सियासी वार किया ।

उन्होंने पहले कांग्रेस को निशाने पर लिया और कहा कि मेरे बिना कांग्रेस 15 सीट भी हरियाणा में नहीं लेकर आ सकती। साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी को नसीहत देते हुए कहा कि अगर आम आदमी पार्टी मजबूती के साथ हरियाणा में विधानसभा चुनाव लड़े तो 85 से 90 सीटें आसानी से जीत सकती है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता और नेता ईमानदार है ईमानदारी के साथ वह फील्ड पर उतरे और कड़ी मेहनत करें तो आने वाला वक्त आम आदमी पार्टी का होगा। तंवर ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल तथा पूर्व मुख्यमंत्री और उनके कट्टर विरोधी भूपेंद्र हुड्डा पर तीखा वार किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल नाग नाथ है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा सांप नाथ है।

आप नेता अशोक तवर ने शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि रेत बजरी साथ नहीं जाते बल्कि अच्छे कर्म साथ जाते हैं। उन्होंने शिक्षा मंत्री को 10वीं फेल भी करार दिया। इस पर युवा नेता रघुवीर सिंह छिंदा ने संबोधित करते हुए बताया कि आज जिला यमुनानगर के अंदर भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है और किसी तरह का कोई भी विकास कार्य जिले में  नहीं हुआ, अपने आप को विकास सरकार बताने वाली बीजेपी सरकार  नकारा साबित हुई है। मौके पर आदर्श पाल रघुवीर सिंह छिंदा सुशील जैन एडवोकेट मांगेराम,योगेंद्र,चौहान,एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुट्टर जसवंत सिंह संधू ललित त्यागी कुलविंदर राणा, दिलीप आदि उपस्थित रहे।