खट्टर सरकार को भारी पड़ेगा सरपंचों पर अत्याचार : सुधा भारद्वाज

सरपंचों पर लाठीचार्ज की निंदा

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, पंचकूला – 01 मार्च :

हरियाणा प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुधा भारद्वाज ने बुधवार को पंचकूला-चंडीगढ़ सीमा पर पुलिस द्वारा सरपंचों पर किए गए लाठीचार्ज की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि आज के धरने में बहुत की महिला सरपंच भी शामिल थी, जिन्हें पुलिस ने सरकार के इशारे पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है।महिलाओं पर किया गया लाठीचार्ज खट्टर सरकार को भारी पड़ेगा। आज यहां जारी एक बयान में सुधा भारद्वाज ने कहा कि सत्ता के नशे में चूर भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार कभी किसानों पर लाठीचार्ज करवाती है तो कभी ओपीएस की मांग कर रहे कर्मचारियों को लाठियों से पीटा जाता है।

सुधा भारद्वाज ने कहा कि बुधवार को हुए घटनाक्रम के दौरान भारी संख्या में महिलाओं पर लाठीचार्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार के सत्ता में आते ही न केवल ओल्ड पेंशन योजना को लागू किया जाएगा बल्कि सरकार द्वारा जानबूझ कर लागू की गई ई-टेंडरिंग प्रणाली को खत्म किया जाएगा।

महिला कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा किए जा रहे अत्याचार लगातार बढ़ते जा रहे हैं। सरकार के पापों का घड़ा भर चुका है। प्रदेश में आज कर्मचारी, अधिकारी, मजदूर, किसान, सरपंच आदि को अपने अधिकारों की लड़ाई लडऩे के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। लोकतंत्र में विरोध प्रदर्शन करना सभी का अधिकार है लेकिन पुलिस से लाठीचार्ज करवाकर यह सरकार जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों की आवाज को दबाना चाहती है, कांग्रेस पार्टी इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी।