मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करना भाजपा के षड़यंत्र का प्रमाण : एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुटर

  • दिल्ली और पंजाब की उन्नति बनी भाजपा के गले की फ़ांस : कर्मवीर सिंहडेमोक्रेटिक फ्रंट              

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, यमुनानगर – 28 फरवरी :

दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति के निष्पादन को लेकर सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है जिसको लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं में भारी रोष है।

इस बारे में पत्रकारों से बात करते हुए आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुटर तथा पार्टी के नेता राय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार को आम आदमी पार्टी की सफलता हज़म नही हो रही है और यही कारण है कि साफ़ व स्वच्छ छवि के धनी मनीष सिसोदिया को प्रताड़ित करने का काम किया जा रहा है।

कर्मवीर सिंह ने कहा कि दिल्ली सरकार की शिक्षा नीति भाजपा सरकार के गले की फांस बन चुकी क्योंकि न केवल देश की जनता अपितु अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी आम आदमी पार्टी के कार्यों की सराहना की जा रही है। बुटर ने कहा कि अभी हाल ही में द न्यूयॉर्क टाइम्स में छपे एक लेख में दिल्ली में प्रदान की जा रही बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं की सराहना की गई थी जिसका श्रेय आप संयोजक अरविंद केजरीवाल की जनकल्याणकारी नीतियों तथा मनीष सिसोदिया की कुशल कार्यशैली को जाता है।

कर्मवीर सिंह ने बताया कि केंद्रीय जांच ब्यूरो व प्रवर्तन निदेशालय ने मनीष सिसोदिया का घर ढूंढ लिया लेकिन लाखों करोड़ का घोटाला करने वाले भाजपा के चहिते पूंजीपति देश की कानून व्यवस्था के साथ खेल रहे हैं। लोकतांत्रिक व्यवस्था के अनुसार किसी भी प्रदेश की सरकार को यह अधिकार है कि वह प्रदेश के हित को ध्यान में रखकर नीतियों में परिवर्तन कर सकती है लेकिन भाजपा हाईकमान दिल्ली और पंजाब में होने वाली उन्नति हज़म नही हो रही।

राय सिंह ने कहा कि आम जनता के बच्चों को विश्व स्तरीय शिक्षा फ्री में उपलब्ध करवाना भाजपा की नजर में गुनाह है इसलिए इसलिए यह प्रपंच रचा गया, जाँच एजेंसियों को कोई सबूत नहीं मिला तो आप बच्चों की शिक्षा के काम में बाधा डालने का प्रयास किया गया है,ये किस प्रकार की जांच है? कर्मवीर ने कहा कि देश की जनता सब देख रही है असत्य पहले भी हारा है अब फिर से हारेगा।

बुटर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के द्वारा किए जा रहे ऐतिहासिक परिवर्तन भाजपा की कार्यशैली के प्रश्नचिन्ह बन गए और यही कारण है कि आम आदमी पार्टी व जनता की आवाज़ को दबाने का असफल प्रयास किया जा रहा है। मौके पर निशान सिंह,राय सिंह,प्रदीप,पारस,धर्मपाल सुढल,जियालाल उपस्थित रहे।