सुरक्षित आजादी के वाहक थे कर्पूरी ठाकुर – विजेंद्र कपूर

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, उकलाना – 17 फरवरी :

 उकलाना 17-2- 2023 उकलाना कांग्रेस सेवा दल के कार्यालय में काग्रेस सेवादल के अध्यक्ष विजेंद्र कपूर के आह्वान पर क्षेत्र के गणमान्य एवं कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्ताओं ने कर्पूरी स्मृति दिवस पर अपनी उपस्थिति आयोजन में बताया कि कर्पूरी ठाकुर ही सुरक्षित आजादी के संवाहक थे जिन्होंने हर गरीब वर्ग ,नारी ,शिक्षा ,छोटे वाहनों को करो से मुक्ति, शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाना एवं गरीबों पर अत्याचारों से मुक्ति एवं विजिट नेता कर्पूरी ठाकुर ही गरीब मसीहा थे।

 कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि के अवसर पर कांग्रेस सेवादल जिला हिसार के सचिव सतबीर मुवाल ने बताया कि कर्पूरी ठाकुर के पास ही गरीब विकास की कुंजी थी। वहीं कांग्रेस सेवादल जिला हिसार के उपाध्यक्ष शमशेर सिंह ने बताया कि आजादी के देवदूत भीमराव अंबेडकर व कर्पूरी ठाकुर ही थे जिन्होंने  सर्वागीण सोच से कर्पूरी फार्मूला लागू किया व जिला कार्यालय सचिव राहुल पांचाल व पूर्व जिला पार्षद बलजीत ने भी कर्पूरी को अपने जोशीले शब्दों से स्मरण किया। विजेंद्र कपूर ने बताया कि काश भारत माता देश को दो-चार कर्पूरी और देती व  दीर्घायु प्रदान करती जिससे भारत पुनः विश्व गुरु व सोने की चिड़िया बनकर विश्व को प्रेरणा देता।

  इस मौके पर –  कांग्रेस सेवादल जिला हिसार के पूर्व अध्यक्ष संदीप पातड, जिले सिंह सेलवाल। कलीराम कपूर। जगबीर कपूर। सरपंच राजेश कैत। महेंद्र इंदौरा। प्रदीप शर्मा। राम कैलाश शर्मा। संतोष देवी। प्रदीप धतरवाल। गौरव जांगड़ा। मांगेराम बिश्नोई। रविंद्र खोवाल। रामविलास खोवाल। अभिषेक जोगी। तरसेम जांगड़ा मुकेश कुमार आदि मौजूद रहे।