सरकार के संकल्प के अनुसार काम करें नवनिर्वाचित चेयरमैन : कैप्टन भूपेन्द्र

मुनीश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार – 08 फरवरी :

                        जिले की बरवाला पंचायत समिति चेयरमैन पद के लिए मंगलवार को चुनाव हुआ। इसमें भाजपा—जजपा गठबंधन की उम्मीदवार सुदेश बधावड़ चेयरमैन चुनी गई। चुनाव के बाद सुदेश बधावड़ ने सभी सदस्यों का आभार जताया।

                        चुनाव के समय भाजपा जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र, सीमा गैबीपुर, नरेश नैन, पूर्व विधायक वेद नारंग, हेमंत शर्मा उपस्थित रहे जबकि जजपा की तरफ से प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह, राजेंद्र लितानी, रमेश गोदारा और दलबीर धीरनवास उपस्थित रहे। भाजपा जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, वीरचक्र ने नवनिर्वाचित चेयरमैन सुदेश बधावड़ को बधाई दी और कहा कि सभी सदस्यों ने उन्हें नई जिम्मेवारी दी है। चेयरमैन व सभी सदस्यों को चाहिए कि वे प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के तहत क्षेत्र का विकास करवाएं ताकि जनता का सरकार की नीतियों में विश्वास बढ़े। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार बिना किसी भेदभाव सबका साथ, सबका विकास के आधार पर काम कर रही है। ऐसे में चेयरमैन व सभी सदस्य भी इसी सरकार के संकल्प के अनुसार काम करें।

                        नवनिर्वाचित चेयरमैन सुदेश बधावड़ ने उनके चयन के लिए सभी सदस्यों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि जिस विश्वास के साथ उन्हें चेयरमैन बनाया गया है, वे सभी के सहयोग से उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी।