एसपी लोकेन्द्र सिंह ने जांचा अर्बन एस्टेट थाना

  • पुलिस अधीक्षक ने थाने का रिकार्ड व व्यवस्थाओं का लिया जायजा
  • बोले, शिकायकर्ता से सम्मानपूर्व व्यवहार करें पुलिस कर्मचारी

पवन सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार – 07 फरवरी :

                        पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह ने थाना अर्बन एस्टेट का औचक निरीक्षण किया। एसपी ने थाने का रिकॉर्ड, मालखाना, आपराधिक रिकॉर्ड के निरीक्षण के साथ साइबर डेस्क व महिला डेस्क की जांच की। उन्होंने थाने के मुंशी कक्ष और थाने में रखे असालह की जांच की और कंप्यूटर रूम के साथ वायरलैस कक्ष की भी व्यवस्था देखी।

                        निरीक्षण के दौरान एसपी ने पुलिस कर्मचारियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा कि थाना में आने वाली शिकायतों का इंद्राज कर उन पर कार्रवाई सुनिश्चित करे। सभी अपनी ड्यूटी जिम्मेवारी से निभाये। पुलिस थाने में आने वाले शिकायतकर्ता से सहयोग और सम्मानपूर्वक व्यवहार कर उनकी बातों को ध्यान से सुने। एसपी ने थाने में तैनात सभी अनुसंधानकर्ताओं के साथ अपराध गोष्ठी की। एसपी ने थाना प्रबंधक को थाने का रिकॉर्ड सुरक्षित रखने, थाना परिसर में साफ सफाई रखने के निर्देश दिए और पुलिस कब्जे में लिए गए वाहनों के मामलों का जल्द से जल्द निपटारा करने के लिए कहा।

                         एसपी लोकेन्द्र सिंह ने थाना परिसर में पौधारोपण किया व पुलिस जवानों के रहन-सहन व मैस आदि की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस मौके पर पुलिस उप अधीक्षक अशोक कुमार, थाना प्रभारी उप निरीक्षक विनोद कुमार, उप निरीक्षक सतनारायण सहित थाने में तैनात पुलिस कर्मचारी मौजूद थे।