बिजली उपभोक्ताओं की हर परेशानी दूर कर किया जाएगा सीएम का सपना साकार : पीयूष मेहता

  • सीएम विंडो इंचार्ज पीयूष मेहता ने बिजली निगम अधिकारी के साथ की बैठक
  • बैठक में सीएम विंडो पर बिजली निगम से आई कई शिकायतों का किया निपटारा

पवन सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार – 07 फरवरी :

                        दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम की सीएम विंडो से संबंधित बैठक का आयोजन राजगढ़ रोड स्थित निगम कार्यालय में किया गया। बैठक में बिजली निगम के सीएम विंडो इंचार्ज पीयूष मेहता ने निगम के अधिकारियों के साथ सीएम विंडो पर आई शिकायतों पर विचार विमर्श कर कई शिकायतों का निपटारा किया।

                        बैठक में बिजली निगम के अधिकारी बिजली निगम के एक्सईएन भीमसैन, एसडीओ साहिल गर्ग, एसडीओ पुलकित कुमार, एसडीओ गौरव यादव बरवाला, एसडीओ रविन्द्र अग्रोहा, एसडीओ निरंजन सातरोड, अमरजीत सिंह, सुरेन्द्र मेहता, विकास बिश्नोई आदि मौजूद थे।सीएम विंडो इंचार्ज पीयूष मेहता ने बताया कि सीएम विंडो पर बिजली चोरी, पोल शिफ्टिंग, ट्रांसफार्मर संबंधित आई शिकायतों पर निगम अधिकारियों व शिकायतकर्ता से बातचीत कर समाधान किया गया। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी सीएम विंडो पर आई कई शिकायतों का निपटारा कर चुके हैं।

                        पीयूष मेहता ने आमजन का आह्वान किया कि बिजली निगम से संंबंधित किसी भी प्रकार की समस्याएं है तो वे सीएम विंडो पर दर्ज करवा सकते हैं, उनकी समस्या का अवश्य समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सपना जिसमें किसी भी उपभोक्ताओं को कोई परेशानी न हो और सीएम विंडो पर आई सभी शिकायतों का समाधान हो, इसके लिए वे बिजली निगम के अधिकारियों के साथ लगातार बैठकें कर रहे हैं। पीयूष मेहता ने कहा कि बिजली निगम अधिकारी भी सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों के समाधान का हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।

                        मेहता ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल का सपना है कि जनसमस्याएं नहीं रहने चाहिए और जन-जन संतुष्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे बिजली निगम सीएम विंडो इंचार्ज होने के नाते उनका प्रयास रहता है कि सीएम विंडो पर बिजली निगम से संबंधित आई शिकायतों को अधिकारियों के साथ मिलकर तुरंत समाधान किया जाए। इसके लिए वे लगातार अलग-अलग जिलों में बैठकें कर रहे हैं। पीयूष मेहता ने कहा कि बैठकों के सकारात्मक परिणाम भी सामने आ रहे हैं।