मेयर अनूप गुप्ता ने बॉस की कॉफ़ी टेबल बुक का विमोचन किया

 बॉस ने रीयूनियन के 2023 संस्करण का आयोजन किया

डेमोक्रेटिक फ्रंट संवाददाता, चण्डीगढ़  –  6 फरवरी :

                        भवंस ओल्ड स्टूडेंट्स सोसाइटी (बीओएसएस) द्वारा रीयूनियन के 2023 संस्करण के आयोजन में भवन विद्यालय, चण्डीगढ़ के 250 से अधिक पुराने विद्यार्थी अपने शिक्षकों और पुराने स्कूली साथियों से मिलने के लिए एकत्रित हुए। यह कोविड 19 की उथल-पुथल के बाद स्कूल का पहला पुनर्मिलन था। इससे पहले ये कार्यक्रम 2019 में आयोजित किया गया था। भवन के पूर्व छात्र रहे चण्डीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता मुख्य अतिथि के तौर पर पधारे व उन्होंने बीओएसएस ने कॉफी टेबल बुक के  पहले संस्करण का विमोचन किया, जिसमें बॉस द्वारा पिछले वर्षों में किए गए कार्यों को दर्शाया गया है। पुस्तक में सामाजिक गतिविधियों, खेल गतिविधियों और बीओएसएस द्वारा की जाने वाली अन्य गतिविधियों सहित बड़ी संख्या में गतिविधियों का विवरण है।

                        भवन विद्यालय की प्रधानाचार्य सुश्री विनीता अरोड़ा ने सफल आयोजन के लिए बीओएसएस टीम को बधाई दी। उन्होंने पुराने छात्रों को अपने अल्मा मेटर से जुड़े रहने के लिए भी प्रोत्साहित किया।

                        कार्यक्रम को यादगार बनाने के लिए भवन विद्यालय में 25 साल पूरे करने वाले छात्रों को बीओएसएस टीम द्वारा सम्मानित किया गया। बीओएसएस अध्यक्ष, ऋचा गुप्ता ने दर्शकों को संबोधित किया और कार्यक्रम में उनकी उपस्थिति की सराहना की। उन्होंने संस्था के हित में अपना सर्वश्रेष्ठ देने का वादा किया। उन्होंने वरिष्ठ सदस्यों को अपने अमूल्य अनुभव के साथ संस्था में शामिल होने और योगदान देने के लिए आमंत्रित किया।

                        इस कार्यक्रम को पूर्व छात्रों नितिन गुप्ता, सचिन गुप्ता, करण महाजन, करण और शशांक शुक्ला, जिमी भसीन, विनय अग्रवाल, ऋचा गुप्ता, केशव गर्ग, दीपक गर्ग, सौरभ आचार्य, पुनीत बंसल ने प्रायोजित किया। इस आयोजन के लिए ट्राई सिटी के अन्य स्कूलों के शिक्षकों को भी आमंत्रित किया गया था।