श्री गुरु रविदास जी के दिखाए गए मार्ग पर चलना चाहिए : राजन बजाज

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर – 03 जनवरी :

                        संत शिरोमणि गुरु रविदास जी के 646 वी जयंती पर आज जिला यमुनानगर में रेलवे स्टेशन चौक से नेहरू पार्क तक गुरु रविदास जी की शोभायात्रा निकाली गई।

                        इस पवित्र शोभायात्रा के स्वागत के लिए मॉडल  टाउन में पंडाल पर मुख्य रूप से राजन बजाज  विश्व हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष ने संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी के आगे जोत जगाई एवं उन्हें नमस्कार कर पंडाल का शुभारंभ किया।

                        मानव अधिकार मोर्चा के कश्मीरी लाल जी एवं सभी सदस्यों  सभी गुरु प्रेमियों ने शोभा यात्रा का हर्षोल्लास से मॉडल टाउन में स्वागत किया एवं वहां से आने जाने वाले सभी भक्तों को सभी राहगीरों को प्रसाद का वितरण किया,जोकि संत शिरोमणि जी के द्वारा प्रशस्त किए गए मार्ग पर चलने के समान है।राजन बजाज ने कहा कि संत शिरोमणि जी के उपदेशों से हम सभी को सीखना चाहिए कि समाज में कोई छोटा नहीं कोई बड़ा नहीं, कोई ऊंचा नहीं कोई नीचा नहीं सभी एक है समरसता ,सद्भाव , प्रेम, सेवा और अपनापन ही  मानव कल्याण का सही मार्ग है। राजन बजाज ने अपने हरियाणा प्रदेश सरकार एवं हरियाणा के लोकप्रिय, जनहित ,जनसेवक, सभी को साथ लेकर चलने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल का भी अत्यंत धन्यवाद किया जिन्होंने कि हमारे संत शिरोमणि गुरु रविदास जी के 646 वें प्रकाश उत्सव के लिए यमुनानगर जिला को चुना एवं यहां भव्य समारोह का आयोजन जगाधरी मंडी में करवाया।

इस अवसर पर सचिन ,शुभम, प्रदीप , रवि, सचिन , विराट, प्रतीक, इशांत, दिनेश ,प्रमोद आदि भी उपस्थित थे।