सेक्टर 10 में अरविंद लक्की के अवैध पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द करने के लिए शांडिल्य ने भेजी गृहमंत्री विज समेत उच्च अधिकारियों को शिकायत

  • वीरेश शांडिल्य ने अवैध पेट्रोल पम्प को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की धाराओं में केस दर्ज करने की मांग के लिए भेजा पत्र
  • वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वह इस मामले में गृह मंत्री अनिल विज के खुले दरबार में भी पेश होंगे

डेमोक्रेटिक फ्रंट संवाददाता, अम्बाला, 28 जनवरी:

                        एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने सेक्टर 10 में अरविंद अग्रवाल जो अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल के पार्टनर है, उनकी पत्नी के नाम लगे अवैध पेट्रोल पम्प को लेकर केंद्र व राज्य सरकार सहित उच्चाधिकारियों को शिकायत भेजी है और शिकायत में लिखा कि इस पेट्रोल पम्प को लेकर जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार की धाराओं में केस दर्ज किया जाएं। वीरेश शांडिल्य ने देश के पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, गृह मंत्री अनिल विज, हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश, डीजीपी विजीलैंस सहित उच्चाधिकारियों को शिकायत दी है।

                        शांडिल्य ने कहा यह एचपी का पम्प सेक्टर 1 निवासी अरविंद अग्रवाल की धर्मपत्नी व एक अन्य पार्टनर के  नाम है। इस पेट्रोल पम्प को अवैध ढंग से और मोटी रकम लेकर चलाने की अनुमति जिला प्रशासन ने दी।

                        अब सेक्टर 10 में इस अवैध एचपी के लगे पेट्रोल पम्प की शिकायत वीरेश शांडिल्य ने देश के पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सहित हाईकोर्ट व उच्चाधिकारियों को लिखित दे दी है। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि लोगों का राशन कार्ड बनाने के लिए अगर एक औपचारिकता पूरी न हो तो गरीब आदमी का राशन कार्ड नहीं बनता लेकिन असीम गोयल के पार्टनर अरविंद अग्रवाल की धर्मपत्नी को जिला के पूर्व डीसी व नगर निगम के पूर्व कमिश्नर ने अवैध ढंग से पेट्रोल पम्प चलाने की अनुमति दे दी। इस पेट्रोल पम्प की अनुमति देने के पीछे बड़ा लेन देन हुआ है तभी जिला के पूर्व डीसी व जिला के पूर्व निगम कमिश्नर ने अवैध लगे पेट्रोल पम्प को चलने की अनुमति दे दी। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वह इस मामले में गृह मंत्री अनिल विज के खुले दरबार में भी पेश होंगे।