एलीट लीग नॉकआउट में मिनर्वा का सामना क्लासिक एफए से

डेमोक्रेटिक फ्रंट संवाददाता, चंडीगढ़ – 12 जनवरी :

             हीरो एलीट लीग में शानदार आगाज करने वाली मिनर्वा एकेडमी एफसी ने लीग राउंड में क्लीन स्वीप किया और नॉकआउट में जगह बनाई। अब टीम का नॉकआउट में सामना क्लासिक फुटबॉल एकेडमी के साथ होगा। दोनों टीमें 23 जनवरी को एक दूसरे के साथ भिड़ेंगी। दोनों की नजरें क्वार्टर फाइनल पर होंगी।

            ग्रुप-बी की टॉपर के तौर पर टीम ने नॉकआउट में जगह बनाई थी और उनके खाते में 4 जीत के बाद 12 अंक थे। सिटी सॉकर टीम ने 12 गोल किए और एक ही गोल उनके खिलाफ हो सका। दूसरी ओर क्लासिक फुटबॉल एकेडमी ने ग्रुप-डी में टॉप करते हुए नॉकआउट में जगह बनाई। उन्होंने 4 मुकाबलों में से 3 में जीते और 10 अंक के साथ टॉप पर जगह बनाई।

            वहीं, टेक्ट्रो स्वदेश यूनाइटेड भी 23 जनवरी को ही एक्शन में होगी। टीम का सामना नॉकआउट में गांधीनगर एफसी के साथ होगा। ग्रुप-सी के टॉपर के तौर पर टेक्ट्रो नॉकआउट में पहुंची है। उन्होंने 4 मैचों में से 3 में जीत हासिल की और एक मैच उन्होंने गंवाया। 9 अंक उनके खाते में हैं। टीम ने 13 गोल किए और सिर्फ दो ही गोल उनके खिलाफ हुए।

            गांधीनगर एफसी ने ग्रुप-ई में सेकंड स्पॉट के तौर पर क्वालिफाई किया है। उन्होंने 4 में से 3 मैच जीते और 9 अंक के साथ नॉकआउट में जगह बनाई।