भारत छोड़ो यात्रा से भाजपा में बौखलाहट : एडवोकेट खोवाल


पवन सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार – 11 जनवरी :


            हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट ने मुख्यमंत्री  द्वारा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर की गई  टिप्पणी पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। भारत जोड़ो यात्रा से लौटे डिपार्टमेंट के प्रदेश चेयरमैन एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि  भारत जोड़ो यात्रा को मिल रहे  जनसमर्थन से भाजपा में बौखलाहट पैदा हो गई है।


            एडवोकेट खोवाल ने कहा कि जिस तरह से हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा को समर्थन मिला, उससे राहुल गांधी के प्रति बीजेपी द्वारा फैलाए गए भ्रम के चक्रव्युह को तोड़ने में सफलता मिली है। इस यात्रा से साफ है कि लोगों में बीजेपी की नफरत की नीति के प्रति भयंकर आक्रोश है तथा यह यात्रा बीजेपी के कुचक्र को तोड़ने का काम कर रही है।

            एडवोकेट खोवाल ने  कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने प्रदेश ही नहीं, बल्कि देश के लोगों के समक्ष अपना विजन पेश किया है, जिसे भरपूर समर्थन मिला। लोगों से मिल रहे इस समर्थन से पूरी बीजेपी में हड़कंप की स्थिति है और प्रदेश के शीर्ष नेतृत्व की बौखलाहट इसी का नतीजा है। भारत जोड़ो यात्रा से लौट कर हिसार पहुंचे एडवोकेट खोवाल ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और देश व प्रदेश के लोग बीजेपी की इन नीतियों का वोट के माध्यम से चोट देने का काम करेंगे।

            विदित रहे कि खोवाल कन्याकुमारी से शुरू हो कर कुमारी सैलजा के साथ कई राज्यों में जाकर यात्रा में शामिल हो चुके हैं।