पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट बार के नवनिर्वाचित प्रधान जीबीएस ढिल्लों को बधाई देने पहुंचे एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य

  • युवा वकीलों को हाईकोर्ट में सीट अलॉट करने की शांडिल्य ने की मांग

राकेश शाह, डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ : 

             पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित प्रधान एडवोकेट जीबीएस ढिल्लों को आज पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के एडवोकेट वासु रंजन शाडिंल्य मिले और उन्हें हाईकोर्ट बार का प्रधान बनने की बधाई दी। वहीं वासु रंजन शांडिल्य का अपने कार्यालय आगमन पर बधाई देने पर जीबीएस ढिल्लों ने आभार व्यक्त किया। वहीं एडवोकेट वासु रंजन शाडिंल्य ने हाईकोर्ट में लगे पानी के आरओ फिल्टर का हर महीने सर्विस करवाने के लिए आग्रह किया जिस पर हाईकोर्ट के नवनिर्वाचित प्रधान जीबीएस ढिल्लों ने तुरंत संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए

            एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य ने हाईकोर्ट में कार्यरत युवा वकीलों को तुरंत सीट अलॉट करने की मांग नवनिर्वाचित प्रधान जीबीएस ढिल्लों से की। जिस पर जीबीएस ढिल्लों ने एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य को आश्वासन दिया कि वह युवा वकीलों को सीट अलॉट करने को लेकर गंभीरता से कदम उठाएंगे। वहीं जेबीएस ढिल्लों ने भी यंग एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य की ऊर्जा को देखते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया और उनके उज्जवल भविष्य को लेकर शुभकामनाएं दी। इस मौके पर एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य के साथ उनके कई साथी भी जीबीएस ढिल्लों को बधाई देने पहुंचे थे।

            एडवोकेट वासु रंजन शांडिल्य ने कहा कि उन्हें खुशी है कि हाईकोर्ट बार के प्रधान वकीलों को पूरा सम्मान दे रहे हैं और जो आज उन्होंने यंग वकीलों को जल्द  सीट अलॉट करने का आश्वासन दिया, उस पर वह आभार व्यक्त करते हैं । इस मौके पर हाईकोर्ट में एडवोकेट सागर शर्मा, ईशान भारद्वाज,निखिल वत्स, रजत श्योकंद,सौरभ श्योराण,किंशुक नंदा,मुकुल आहूजा, भी मौजूद रहे ।