हिसार दूरदर्शन केन्द्र को चंडीगढ़ स्थानांतरित करना निंदनीय, आदेश वापिस ले सरकार : वजीर पूनिया

—कांग्रेस नेता बोले, सरकार दुर्भावनावश कर रही दूरदर्शन केन्द्र को चंडीगढ़ शिफ्ट—

हिसार/पवन सैनी

वरिष्ठ कांग्रेस नेता वजीर सिंह पूनिया ने हिसार के दूरदर्शन केन्द्र को चंडीगढ़ शिफ्ट किए जाने की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ऐसा दुर्भावनावश कर रही है लेकिन इससे भी दुखद बात है कि सरकार में बैठे उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, जिनके परदादा की स्मृति में यह केन्द्र बना था, वे चुप्पी साधे बैठे हैं।
वजीर सिंह पूनिया ने कहा कि भाजपा सरकार ने इस दूरदर्शन केन्द्र को दुर्भावनावश शिफ्ट करने के आदेश जारी किए हैं। इसके पीछे सरकार की बहुत बड़ी साजिश की बू आ रही है। ऐसे आदेश जारी करते समय सरकार ने यहां कार्यरत कर्मचारियों के बारे में भी बिल्कुल नहीं सोचा और एक ही आदेश से उनकी नौकरी पर तलवार लटका दी। उन्होंने कहा कि सरकार को अपना यह फैसला तुरंत वापिस लेना चाहिए, यहां कार्यरत कर्मचारियों की सेवाएं नियमित करनी चाहिए और सबसे बड़ी बात कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को चुप्पी तोड़कर इस मुद्दे पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। 
वजीर सिंह पूनिया ने कहा कि सरकार के इस फैसले के कारण जहां दर्जनों कैजुअल कर्मचारियों के रोजगार पर संकट आ गया है, वहीं यह निर्णय प्रदेश के संस्कृति के प्रचार-प्रसार को लेकर भी बड़ा झटका है।