सेक्टर 7-18 की सडक़ की रिडव्ल्पमेंट पर खर्च होंगे 50 लाख रुपये : कुलभूषण गोयल


डेमोक्रेटिक फ्रंट संवाददाता, पंचकूला – 07 जनवरी :

            सेक्टर 7-18 की सडक़ की रिडव्ल्पमेंट का कार्य शुरु हो गया है। पंचकूला के महापौर कुलभूषण गोयल ने शनिवार को इस कार्य का निरीक्षण किया। वार्ड पार्षद रितु गोयल ने नारियल फोडक़र इसका शुभारंभ किया। महापौर ने संबंधित एक्सइएन और एजेंसी को कार्य करते हुए उच्च क्वालिटी सामग्री के प्रयोग करने का निर्देश दिया। इस कार्य में ग्रीन बफर जोन द्वारा अलग किए गए पैदल पथ के साथ-साथ साइकिल ट्रैक का निर्माण होगा। सुरक्षा के लिए रेलिंग लगाई जाएगी। जेब्रा क्रॉसिंग पर बोलार्ड की व्यवस्था होगी। साथ ही पेड़ों के चारों ओर रिफ्लेक्टिव टेप और साइनेज लगाए जाएंगे, ताकि दुर्घटनाओं से बचा जा सके। पेड़ों के नीचे अलग से घास लगाई जाएगी। पंचकूला में यह पहली सडक़ होगी, जिसकी रिडव्ल्मपमेंट उच्च स्तर पर की जा रही है।

            महापौर ने बताया कि इस कार्य पर लगभग 50 लाख रुपये की लागत आएगी। इसमें सडक़ के दोनों और फुटपाथ के साथ मध्य में हरियाली और साथ में साईकिल ट्रैक बनेगा। इस अवसर पर वार्ड 3 की पार्षद रितु गोयल, पूर्व पार्षद सीबी गोयल, कार्यकारी अभियन्ताविजय गोयल, पार्षद सुरेश वर्मा व जय कौशिक मौजूद रहे।

            रितु गोयल ने वार्ड 3 में सौंदर्यीकरण का काम शुरू करवाने के लिए महापौर कुलभूषण गोयल व हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता का धन्यवाद किया। एक्सईएन विजय गोयल ने महापौर को आश्वासन दिया कि काम में कोई कोताही नहीं होगी और वह स्वयं मॉनिटरिंग करेंगे।