पटवारियों की हड़ताल से जनता को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना : एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुटर

  • समय रहते सरकार पटवारियों की मांगों को पूरा करें: एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुटर 

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर – 04 जनवरी :

            आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एडवोकेट कर्मवीर सिंह बुटर व उनके साथी अनिश्चित कालीन धरने पर बैठे पटवारी व कानूनगों को समर्थन देने के लिए धरनास्थल पर पहुंचे। बुटर ने  बताया कि पटवारी एसोसिएशन लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर के संघर्षरत है और अपनी जायज़ माँगो को लेकर धरने पर बैठे है। आम आदमी पार्टी की रादौर इकाई की तरफ से पटवारियों को पूर्ण रुप से समर्थन दिया गया है।

            कर्मवीर सिंह ने सरकार से मांग की गई कि जल्द से जल्द पटवारियों व कानूनगो की मांगों को माना जाए। पटवारियों के हड़ताल के कारण आमजन व किसानों को विभिन्न प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि पटवारियों की नई भर्ती की जाए तथा वर्तमान में कार्यरत पटवारियों का वेतन को भी बढ़ाया जाए ताकि पटवारी अपने काम को अच्छे से कर सके।

            बुटर ने बताया कि सरकार का अधिकतर राजस्व इन्हीं लोगों के काम करने से आता है और जनता के दैनिक जीवन से जुड़े सभी छोटे बड़े काम भी इसी वर्ग के माध्यम से किए जाते हैं लेकिन सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के चलते इन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है। बुटर ने सरकार का आह्वान करते हुए कहा कि जनता की समस्याओं और पटवारियों की मांगों को ध्यान में रखते हुए मौजूदा सरकार सकारात्मक कदम उठाए अन्यथा आम आदमी पार्टी पटवारियों के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन करने के लिए तैयार हैं।

            जिसकी जिम्मेदारी सरकार और स्थानीय प्रशासन की होगी। मौके पर योगेन्द्र चौहान ,धर्मपाल सुडल, प्रदीप , रूपैश पलाका , राय सिंह ,शिवकुमार शाशतरी , राजपाल मनधार,सतीश शर्मा, राजाराम, रणजीत,पारस गौलनपर, जियालाल,शैरी रटौली, अनिल पंजेटा आदी मौजूद रहे।