थाली बजाकर महिला कोच के लिए मांगा न्याय

जूनियर कोच से छेड़छाड़ मामले में मुख्यमंत्री का बयान निंदनीय : दलबीर किरमारा

 पवन सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार – 04 जनवरी : 

            जूनियर महिला कोच से छेड़छाड़ मामले में पीडि़ता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर सेक्टर 13 व सेक्टर 16-17 की महिलाओं सहित अन्य लोगों ने आज आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दलबीर किरमारा के नेतृत्व में थाली बजाकर रोष प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दलबीर किरमारा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पहले तो जूनियर महिला कोच से छेड़छाड़ के मामले में चुप्पी साधे रखी और इन आरोपों को अनर्गल बताने का बयान देकर महिलाओं व बेटियों के आत्मसम्मान को चोट पहुंचाने का काम किया है।

            किरमारा ने कहा कि बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा इस मामले से पूरी तरह से जुमला साबित हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा केवल बयानों में ही बेटियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित है। दलबीर किरमारा ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मामले में सरकार की लीपापोती की कोशिश को सफल नहीं होने देगी और इस मामले में आम जनता के साथ मिलकर आंदोलन कर पीडि़ता को न्याय दिलाने का काम करेगी।  

            इस अवसर पर बिमला शर्मा, दर्शना गुप्ता, बबल पुनिया, सुनीता सिहाग, संतोष बिसला, लीली, सुलदेवी, सुदेश सहरावत, उषा रानी, राधा रानी, विमला लाम्बा, बिमला पूनिया, प्रिया नेहरा, उमेद पान्नू, जयवीर सिंह, बलवान मलिक व चमेली देवी सहित अनेक महिलाएं व सेक्टरवासी मौजूद रहे।