उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने गरीब तबके के परिवारजनों को बांटा राशन व कंबल

डेमोक्रेक फ्रंट संवाददाता, चंडीगढ़ – 2 जनवरी :

            भाजपा चंडीगढ़ के उत्तराखंड प्रकोष्ठ ने प्रकोष्ठ के चेयरमैन भूपेंद्र शर्मा के नेतृत्व में नए वर्ष पर शहर के विभिन्न हिस्सों में सेक्टर 45 व दड़वा में गरीब तबके के लोगों व मजदूरों को राशन व कम्बल बांटे और भगवान से उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। इतना ही नही नव वर्ष पर वे जय माँ धारी देवी  संकीर्तन मंडली  द्वारा आयोजित कीर्तन दरबार में मुख्यातिथि के रुप में शामिल हुए और जहां उन्होंने संकीर्तन मंडलियों को धार्मिक गतिविधियों को बनाये रखने के साथ साथ सामाजिक गतिविधियों में भी उत्साहपूर्वक हिस्सा लेने की अपील की, ताकि दोनों गतिविधियों का निर्वाह हो सके। 

            वही दूसरी ओर भूपेंद्र शर्मा को नव वर्ष पर दड़वा में उत्तराखंड मातृ संगठन- जो सामाजिक संगठन है, ने उनके सामाजिक व कल्याणकारी छवि के चलते सम्मानित किया। इस दौरान संगठन के पदाधिकारियों के साथ मिलकर उन्होंने विशाल भंडारे का आयोजन किया और गरीब व जरूरतमंद लोगों को ऊनी कपड़े व राशन वितरीत किया।

            इस अवसर पर भूपेंद्र शर्मा ने कहा कि वे सामाजिक कार्यों को करने के प्रतिबद्ध हैं और समय समय पर लोगों की परेशानियों को हल करने का प्रयास भी करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी जरूरतमंद व गरीब या मजदूर उनसे किसी भी प्रकार की सहायता ले सकता है और इसके लिए वे सदैव तत्परता से काम करेंगे।

            भूपेंद्र शर्मा के साथ इस दौरान वीरपाल सिंह नेगी, बुद्धि चंद डोंडियल, प्रकाश चंद  शर्मा शशि पांडे महावीर प्रसाद भंडारी उपस्थित थे।