सरस्वती जीनियस स्कूल जैतो में कहानी वाचन प्रतियोगिता आयोजित

रघुनंदन पराशर, डेमोक्रेटिक फ्रंट, जैतो,19 नवम्बर  :

            क्षेत्र की जानी-मानी शिक्षा संस्थान सरस्वती जीनियस स्कूल इकाई जैसे के प्रांगण में बच्चों के सृजनात्मक विकास को बढ़ावा देने के लिए जूनियर विंग के विद्यार्थियों के मध्य कहानी वाचन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में पहली से तीसरी कक्षा के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया।

            यह प्रतियोगिता हिंदी ,अंग्रेजी और पंजाबी तीनों भाषाओं में आयोजित की गई ।इस प्रतियोगिता में बच्चों ने प्रोपस के साथ कहानी के पात्रों का रोल प्ले किया।वहां उपस्थित अन्य बच्चों ने भी इस प्रतियोगिता का भरपूर आनंद उठाया। प्रतियोगिता में कक्षा एक(बी) के विद्यार्थियों ने प्रथम स्थान ,कक्षा तीन (बी)के विद्यार्थियों ने द्वितीय स्थान और कक्षा दो (बी)के विद्यार्थियों ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

            इस अवसर पर स्कूल के प्रधान भी मौजूद थे उन्होंने बच्चों की प्रतिभा की सराहना की तथा भविष्य में भी बच्चों की इस तरह की प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती अंजू डोगरा जी ने स्कूल की अध्यापिकाओ  व बच्चों द्वारा किए गए प्रयास की सराहना की तथा इस अवसर पर उपस्थित स्कूल के प्रबंधक अशोक अरोड़ा जी भी उपस्थित थे। उन्होंने भी विजेता बच्चों को बधाई दी।