अमन अरोड़ा द्वारा डी. ए. वी. कॉलेज में ज़ोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल की अध्यक्षता

  • सूचना एवं लोक संपर्क मंत्री ने विजेता भंगड़ा टीमों को इनाम बांटे
  • डी. ए. वी. कॉलेज में पढ़ाई के समय की यादें की ताज़ा

राकेश शाह, डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ :

पंजाब के सूचना एवं लोक संपर्क मंत्री अमन अरोड़ा ने यहां डी. ए. वी. कॉलेज में करवाए गए 63वें पंजाब यूनिवर्सिटी ज़ोनल यूथ एंड हेरिटेज फेस्टिवल के भंगड़ा मुकाबलों की अध्यक्षता की।

 अरोड़ा ने कहा, ‘‘कॉलेज में विद्यार्थी जीवन ज़िंदगी का सबसे हसीन और बेहतरीन पड़ाव होता है और सभी विद्यार्थियों को यह एहसास होना चाहिए कि जीवन का यह ख़ूबसूरत और ख़ुशगवार समय फिर वापस नहीं आऐगा।’’ उन्होंने नौजवानों को अपने सपनों को साकार करने के लिए ज़िंदगी में सख़्त मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

समागम के दौरान नौजवानों के बड़े इक्टठ को संबोधन करते हुये अमन अरोड़ा ने कहा कि देश में बेहतर बदलाव और सुधार लाने के लिए नौजवानों की सामुहिक शक्ति बहुत महत्वपूर्ण होती है। उन्होंने कहा कि नौजवानों में असीमित क्षमता और ऊर्जा होती है और किसी भी क्षेत्र में कामयाबी का शिखर छूने के लिए उनकी इस अपार ऊर्जा को सही दिशा देने की ज़रूरत होती है।

कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने डी. ए. वी. कॉलेज सैक्टर-10, चंडीगढ़ से पढ़ाई की है और आज कालेज पहुँचने पर प्रिंसिपल डॉ. पवन शर्मा और स्टाफ की तरफ से उनका स्नेहपूर्ण स्वागत किया गया।

इन भंगड़ा मुकाबलों में पोस्ट ग्रैजुएट सरकारी कॉलेज सैक्टर-11 की टीम ने पहला इनाम हासिल किया। खालसा कॉलेज सैक्टर-26 की टीम दूसरे और डी. ए. वी. कॉलेज सैक्टर-10 की टीम तीसरे स्थान पर रही। मुकाबले में कुल आठ टीमों ने भाग लिया था। श्री अमन अरोड़ा ने विजेताओं को इनाम बाँटे और भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।

कॉलेज प्रिंसिपल ने कहा कि अमन अरोड़ा को नयी बुलन्दियां छूते देखना हमारे लिए बेहद गौरवपूर्ण बात है। अमन अरोड़ा ने इस समागम में बुला कर उनकी कॉलेज के दिनों की यादों ताज़ा करने के लिए कॉलेज प्रिंसिपल और स्टाफ सदस्यों का तह-ए-दिल से धन्यवाद किया।