शिवालिक किड्स स्कूल व स्कूल के प्रिंसिपल को मिला बैस्ट स्कूल व बैस्ट प्रिंसिपल फैप नैशनल अवार्ड – 2022

भोला शर्मा, डेमोक्रेटिक फ्रंट,  जैतो, 31 अक्तूबर :

            चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में फाउंडेशन ऑफ प्राइवेट स्कूल्स एंड एसोसिएशन ऑफ पंजाब द्वारा शिवालिक किड्स स्कूल इकाई जैतो को पंजाबी यूनिवर्सिटी के चांसलर सतपाल सिंह सिद्धू, फैप और जे.ए.सी. के प्रधान डाक्टर जगजीत सिंह धूरी व पुरस्कार समारोह के मुख्य अतिथि सोम प्रकाश पंजाब केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री पंजाब ने शिवालिक किड्स स्कूल को स्वच्छ और स्वच्छ पर्यावरण के लिए सर्वश्रेष्ठ स्कूल का पुरस्कार और स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अमनप्रीत कौर को सर्वश्रेष्ठ प्रिंसिपल फैप राष्ट्रीय पुरस्कार- 2022 से सम्मानित किया गया।  जो विद्यालय के लिए गौरव की बात है।

            इस समारोह में 21 राज्यों के विभिन्न स्कूलों और प्राचार्यों ने भाग लिया। स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अमनप्रीत कौर ने कहा कि इस स्कूल के अंदर साफ-सफाई और साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाता है ताकि बच्चों को पढ़ने के लिए रचनात्मक वातावरण मिल सके। उन्होंने स्कूल के शिक्षकों और सफाई कर्मचारियों को विशेष रूप से धन्यवाद दिया कि वे कड़ी मेहनत करते हैं। स्कूल की प्रगति के लिए और स्कूल की प्रगति में एक विशेष भूमिका निभाते हैं।

            स्कूल की प्रबंधन समिति के सदस्य अश्विनी कुमार गर्ग, चरण दास मित्तल, राम सरूप बांसल, जगमेल सिंह बराड़, अशोक कुमार गर्ग , गौरव कुमार गर्ग ,श्रीमती दीपी गर्ग, मोहित मित्तल ने स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अमनप्रीत कौर और समस्त स्टाफ को इस पुरस्कार के लिए बधाई दी और कहा कि ऐसे प्रतिभाशाली  प्रधानाध्यापकों और शिक्षक स्कूल को उन लोगों पर गर्व है जो स्कूल की प्रगति के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं।