गैंगस्टर दीपक टीनू गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने अजमेर से किया गिरफ्तार

            दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी ने बताया कि लारेंस बिश्नोई-गोल्डी बराड़ गिरोह का सदस्य दीपक टीनू मनसा पुलिस हिरासत से फरार हो गया था। मूसेवाला की हत्या में उसकी भूमिका थी। हमारी टीमों ने विभिन्न राज्यों में कार्रवाई की। उसे केकरी, अजमेर से गिरफ्तार किया गया था, हमने उसके पास से 5 ग्रेनेड और 2 पिस्तौल बरामद किए हैं।

मूसेवाला मर्डर: आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू राजस्थान से गिरफ्तार, पुलिस कस्टडी  से हुआ था फरार - Deepak Tinu caught by Delhi police he is accused in Sidhu  Musewala murder case ntc ...
  • पुलिस हिरासत से फरार गैंगस्टर पवन टीनू को पुलिस ने अजमेर से गिरफ्तार कर लिया है
  • टीनू को दिल्ली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया
  • टीनू से पुलिस ने 5 हैंडग्रेनेड और 2 ऑटोमैटिक पिस्तौल भी बरामद किया है
  • टीनू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़ा है उसे कड़ी सुरक्षा के बीच पंजाब लाया जा रहा है

नरेश शर्मा भारद्वाज, डेमोक्रेटिक फ्रंट, जालंधर/चंडीगढ़ :

            सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में फरार चल रहे कुख्यात गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल की टीम ने दीपक कुमार उर्फ टीनू हरियाणा को राजस्थान के अजमेर जिले से पकड़ा है। बीते दिनों कुख्यात गैंगस्टर दीपक पंजाब पुलिस की हिरासत से फरार हो गया था। जिसके बाद से उसकी तलाश की जा रही थी। 

            लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कुख्यात गैंगस्टर दीपक कुमार उर्फ टीनू हरियाणा ने 11 साल पहले अपराध की दुनिया में कदम रखा था। इन वर्षों में वह हरियाणा में खौफ का पर्याय बन चुका है। उसके खिलाफ पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली में टीनू हरियाणा के खिलाफ हत्या, हत्या प्रयास, रंगदारी समेत आर्म्स एक्ट के 32 केस दर्ज हैं। नवंबर 2017 में भिवानी के चिड़ियाघर मोड़ स्थित एक जिमखाना में बंटी मास्टर की गोली मारकर हत्या की वारदात को भी टीनू ने दोस्त संपत नेहरा के साथ मिलकर अंजाम दिया था।

पहले कयास लगाए जा रहे थे कि दीपक टीनू विदेश भाग गया है। पुलिस केंद्रीय जांच एजेंसियों के साथ मिलकर एयरपोर्ट का रिकार्ड चेक कर रही थी पिछले दिनों कहां कहां से कौन कौर विदेश गया। टीनू सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में नामजद है।

मुंबई एयरपोर्ट से गैंगस्टर दीपक टीनू की गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, मालदीव भागने  की थी तैयारी - Punjab police arrest gangster deepak tinu girlfriend from  mumbai airport LCLG - AajTak

टीनू की गर्लफ्रेंड जतिंदर कौर ने खुलासा किया था कि वह राजस्थान में आखिरी बार मिले तो उसे मालद्वीप की टिकट दी थी। जतिंदर कौर को दीपक टीनू ने विदेश भागने की बात कही थी। हालांकि वह विदेश भागने में सफल नहीं रहा। 

दीपक टीनू प्रितपाल के घर से अपनी गर्लफ्रेंड की कार में भागा था। इसके बाद टीनू ने अपनी गर्लफ्रेंड को भी झांसे लिया और उसे मालद्वीप पहुंचने के लिए कहा, बाद में मुंबई एयरपोर्ट पहुंचने के लिए कहा। जहां दीपक की गर्लफ्रेंड को काबू कर लिया गया था। 

दीपक टीनू के फरार होने के मामले में पुलिस अब तक उसकी गर्लफ्रेंड के अलावा लुधियाना के जिम मालिक व दो और लोगों को भी गिरफ्तार कर चुकी है। जिम मालिंक ने उसकी भागने में मदद की थी। पुलिस ने आरोपितों से एक ब्लैक स्कोडा कार भी बरामद की थी। इस कार इस्तेमाल टीनू को भगाने में किया गया था।

गिरफ्तार लोगों में लुधियाना निवासी कुलदीप सिंह उर्फ ​​कोहली, राजवीर सिंह उर्फ ​​कजामा और राजिंदर सिंह उर्फ ​​गोरा शामिल हैं। कुलदीप कोहली जिम मालिक है। इन लोगों की गिरफ्तारी एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) और विशेष जांच दल पंजाब पुलिस की एसआइटी ने लुधियाना से की थी।