नेता से लेकर अभिनेता के बेटे-बेटियां हैदराबाद रेव पार्टी से पकड़े गए

गायक और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज भी हिरासत में लिए गए लोगों में शामिल थे। उन्होंने 12 फरवरी को जब हैदराबाद पुलिस ने ड्रग्स के खिलाफ अभियान शुरू किया था, तब उन्होंने थीम सॉन्ग गाया था। पार्टी में अन्य लोगों में आंध्र प्रदेश के एक शीर्ष पुलिसकर्मी की बेटी और राज्य के एक तेलुगु देशम सांसद के बेटे भी शामिल थे। तेलंगाना के कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने कहा कि उनका बेटा जन्मदिन की पार्टी में गया था और हर तरह का झूठ फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहर के सभी पब बंद होने चाहिए।

हैदराबाद(ब्यूरो) डेमोक्रेटिक फ्रंट :

 हैदरावाद में पुलिस ने एक बड़ी रेव पार्टी का पर्दाफास किया है। पुलिस के मुताबिक इसमें 142 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटी शामिल हैं। हैदराबाद स्थित स्टार होटल के पब में पुलिस ने रविवार तड़के छापेमारी की और मौके से मादक पदार्थ जब्त किया।

इस पार्टी से कई वीआईपी, ऐक्टर्स और राजनेताओं के बच्चों सहित करीब 142 लोगों को हिरासत में लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हैदराबाद पुलिस की फोर्स टीम ने ऐसा किया है। हिरासत में लिए गए लोगों में ऐक्टर नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला भी शामिल हैं, जो मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं। नागाबाबू ने बाद में एक वीडियो जारी किया जिसमें कहा गया कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है। पार्टी में अन्य लोगों में आंध्र प्रदेश के एक पुलिसकर्मी की बेटी और राज्य के एक तेलुगु देशम सांसद के बेटे भी शामिल थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इनके पास कोकीन और वीड जैसे ड्रग्स पाए गए हैं। इसके साथ ही, गायक और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विजेता राहुल सिप्लीगंज भी हिरासत में लिए गए लोगों में शामिल हैं।

बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सीजन के विनर सिंगर राहुल सिपलिगुंज भी हिरासत में लिए जाने वाले लोगों में शामिल हैं। खास बात यहा है कि हैदराबाद पुलिस ने जो 12  फरवरी को नशे के खिलाफ गाना लॉन्च किया था उसे राहुल सिपलिगुंज ने ही गाया था।

हैदराबाद पुलिस ने अदाकारा को हिरासत में लेने की खबरों की पुष्टि करते हुए कहा, ‘टास्क फोर्स ने शनिवार रात शहर के फाइव स्टार होटल के एक पब में देर रात पार्टी करने और ड्रग्स बांटने के आरोपों पर छापेमारी की थी। बीती रात एक पब में करीब 150 लोग पार्टी कर रहे थे। पब को आधी रात के बाद संचालित करने की अनुमति नहीं है। जहां छापेमारी के बाद परिसर में प्रतिबंधित पदार्थ पाए गए जिसके बाद एक गायक राहुल सिप्लीगंज और एक अभिनेत्री को हिरासत में लिया गया था।’ 

टॉलीवुड सुपरस्टार चिरंजीवी और पवन कल्याण की भतीजी उनके भाई नागा बाबू की बेटी हैं। इसी नाते वो टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण, साई धरम तेजा और वरुण तेजा की बहन हैं। निहारिका कोनिडला ने साल 2020 में चैतन्य जोन्नालगड्डा से उदपुर में शाही शादी रचाई थी। निहारिका कोनिडेला साउथ के एक बड़े फिल्मी परिवार से आती हैं। ऐसे में उनके रेव पार्टी के दौरान गिरफ्तार होने की खबर से साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। 

इन लोगों में आंध्र प्रदेश के बड़े पुलिस अधिकारी की बेटी भी शामिल थी। इसके अलावा तेलुगुदेसम पार्टी के सांसद का बेटा भी रेव पार्टी में पहुंचा था। तेलंगाना के कांग्रेस नेता अंजन कुमार यादव ने कहा कि कि उनका बेटा पब में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने गया था। उन्होंने कहा कि उनके बेटे को गलत तरीके से फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शहर में सारे पब ही बंद करवा देना चाहिए।

बंजारा हिल्स के एसएचओ शिवा चंद्र को इस लापरवाही के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। उनकी जगह टास्क फोर्स से के नागेश्वर राव को तैनात किया गया है। बता दें कि कुछ दिनों से पुलिस ने नशे के खिलाफ अपना अभियान तेज किया है। हाल ही में ड्रग ओवरडोज की वजह से इंजिनियरिंग के एक स्टूडेंट की मौत हो गई थी।