अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला करने वाले भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सभी कार्यकर्ताओं पर  हो हत्या के प्रयास का मामला दर्ज: योगेश्वर शर्मा

  • कहा: प्रधानमंत्री व गृहमंत्री स्थिति स्प्ष्ट करें कि आखिर पुलिस की मौजदूगी में ऐसा क्यों हुआ?
  • आआपा व अरविंद केजरीवाल के नाम की चल पड़ी आंधी अब रुकेगी नहीं


पंचकूला,31 मार्च:

आम आदमी पार्टी(आआपा) हरियाणा ने अपने राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर भाजपा के युवा मोर्चा के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा हमला करने की घटना की कड़ी निंदा की है। पार्टी ने हिरासत में लिए गये भाजयुमों के अध्यक्ष व सांसद तथा कार्यकताओं पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किये जाने की भी मांग की है। पार्टी का कहना है कि इस मामले के खिलाफ पार्टी सडक़ों पर इसका विरोध करेगी। पार्टी ने प्रधानमंत्री व गृहमंत्री को धन्यावाद दिया है कि उनकी दिल्ली  पुलिस की मौजूदगी के बावजूद मुख्यमंत्री आवास को निशाना बनाये जाने के बावजूद अरविंद केजरीवाल बच गये।

आज यहां जारी एक ब्यान में आम आदमी पार्टी के उत्तरी हरियाणा जोन के सचिव योगेश्वर शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब चुनाव में पार्टी की बंपर रिकार्ड तोड़ जीत के बाद जिस प्रकार से अरविंद केजरीवाल और आप का जनाधार  दिन प्रतिदिन जिस प्रकार से बढ़ रहा है, उससे पूरी भाजपा बौखलाई हुई है और वह अरविंद केजरीवाल की हत्या का षडयंत्र रच रही है। अन्यथा दिल्ली पुलिस की मौजदूगी में भाजपा युवा मोर्चा के लोग मुख्यमंत्री के आवास तक कैसे पहुंच सकते थे। उन्होंने कहा कि पुलिस की मौजदूगी में आवास की ओर जाने वाले बेरिकेट तोड़े गये और सीसीटीवी कैमरे तोड़े गये ताकि साबूत नष्ट किये जा सकें। उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री एवं गृहमंत्री से स्थिति स्पष्ट करने को कहा कि आखिकार पुलिस ने उन्हें मुख्यमंत्री आवास तक जाने कैसे दिया और भाजपा को आप व इसके संयोजक अरविंद केजरीवाल का इतना भय क्यों है? उन्होंने भाजपाईयों को याद दिलाया कि प्रधानमंत्री पंजाब में फिरोजपुर की अपनी फ्लॉप रैली में अपनी होने जा रही फजीहत से बचने के लिए इतना कह गये थे कि अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद देना कि मैं जिंदा वापिस लौट रहा हूं। उन्होंने कहा कि तब तो अपनी मांगों को लेकर राज्य के किसान सिर्फ प्रधानमंत्री का विरोध कर रहे थे। वह भी प्रधानमंत्री से काफी दूरी पर, फिर भी प्रधानमंत्री को अपनी जान खतरे में लग रही थी और उस समय पूरी भाजपा और उसका गोदी मीडिया अपनी छाती पीट पीट कर प्रधानमंत्री की जान को खतरे में बता रहा था। तो क्या अब तीन बार के चुने हुए मुख्यमंत्री अरङ्क्षवंज केजरीवाल जिनके आवास पर एक सुनियोजित ढंग से पुलिस की देखरेख में भाजपा युवा मोर्चा के लोग हमला करने गये तो क्या मुख्यमंत्री की जान जान नहीं है?

उन्होंने दिल्ली के भाजपा सांसद गौतम गंभीर को आड़े हाथों लेते हुए उनके द्वारा अरंवद केजरीवाल के नाम से टवीट कर उनका माजाक उड़ाने की निंदा करते हुए कहा कि गौतम अपने नाम की शर्म करते हुए ही कुछ तो गंभीर होते। उन्होंने कहा कि दरअसल भाजपा में उनके लोगों को अब यही सब कुछ सिखाया जाने लगा है कि कोई अगर अपने मन की बात कहे तो उसका विरोध सभ्य तरीके से करने की बजाये उसे जलील करो। उसके बारे में इतना गंदा बोलो कि वह चुप करके बैठ जाये। उन्होंने कहा कि दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष द्वारा अरविंद केजरीवाल के प्रति इस्तेमाल की गई असंसदीय भाषा उनके इसी संस्कार को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि भाजपा व उसका आईटी सैल या उसके गुंडे चाहे कितना जोर लगा लें, अब अरविंद केजरीवाल और आप की आंधी को नहीं रोक पाएंगे। आप का कुनवा दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है और आगे भी बढ़ेगा।