–डीसीपी पचंकूला नें गर्वमैन्ट गर्लस कॉलेज महिला सुरक्षा का दिया सन्देश ।

पुलिस प्रवक्ता नें जानकारी देतें हुए बताया कि आज दिनांक 09 दिसम्बर 2021 को गर्वमैन्ट गर्लस पी.जी कॉलेज, सैक्टर- 14, पंचकूला में आयोजित 14 वां, एनुअल एथलिट मीट कार्यक्रम आयोजित किया गया । जिसमें डीसीपी पंचकूला श्री मोहित हांडा नें बतौर चीफ गैस्ट शिरकत की ।  गर्वमैन्ट कॉलेज की प्रिसीपल श्रीमति बबीता वर्मा नें डीसीपी पंचकूला का स्वागत किया ।

इस कार्यक्रम में 100 मीटर रेस, 400 रिलें रेस, जैवलिन थ्रो, हाई व लांग जम्प इत्यादि खेलकूद करवाया गया इसकें अलावा कार्यक्रम में योगा, गीदा, फैन्सी ड्रैस प्रतियोगिता करवाई गई है जिसमें कॉलेज के टींचिग व नान टींचिग स्टाफ सहित कॉलेज की छात्राओ नें बढचढ कर भाग लिया ।

प्रतियोगिताओ में प्रथम, द्वितिय तथा तीसरें स्थान पर आनें वालें सभी प्रतिभागियो को डीसीपी पंचकूला के द्वारा सम्मानित किया ।

इस कार्यक्रम के दौरान डीसीपी पंचकूला नें अपनें शब्दो में कहा कि जब भी हम किसी प्रतियोगिता में भाग लेतें है तो हार हो या जीत लेकिन सीखनें को बहुत मिलता है जैसें लीडरशीप के रुप में कार्य करना और टीम के साथ कार्य करना जिससें हमारें व्यक्तितत्व का निर्माण होता जो आगें हमारी जिन्दगी में काम आता है ।

इसके साथ ही डीसीपी पंचकूला नें कॉलेज कें स्टाफ व छात्राओ को सम्बोधित करतें हुए कहा कि हरियाणा पुलिस महिलाओ की हिफाजत व सुरक्षा के लिए सदैव कार्यरत है । उन्होनें “दुर्गा शक्ति “ एप के बारें में बताया व सभी छात्राओ को “दुर्गा शक्ति “ एप डाऊनलोड करनें बारें प्रेरित किया जिससें एप के माध्यम सें महिला को किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तो वह एक बटन के प्रैस सें दुर्गा शक्ति की टीम आपकी सहायता के लिए कुछ ही पल में आपकी हिफाजत के लिए तैयार होगी ।