शुवेंदू अधिकारी, शंकदेब पंडा, शिवाजी सिंहा पर जानलेवा हमला, शिवाजी की हालत गंभीर

कोलकाता के फूलबागान में भाजपा नेता शुवेंदू अधिकारी, शंकदेब पंडा, शिवाजी सिंहा पर कुछ लोगों द्वारा बुधवार (फरवरी 17, 2021) देर रात हमला और पथराव किया गया। इसमें भाजपा नॉर्थ कोलकाता के जिलाध्यक्ष शिबाजी सिंह रॉय गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। शुवेंदु अधिकारी और शंकदेब पंडा को भी चोट आई हैं।

  • फूल बागान में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे बीजेपी नेता
  • कार्यक्रम में शंकुदेब पांडा और सुवेंदु अधिकारी भी थे मौजूद
  • हमले में नॉर्थ कोलकाता के जिलाध्यक्ष शिबाजी रॉय हुए घायल
  • बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया हमले का आरोप

नयी दिल्ली/कोलकत्ता:

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से बीजेपी के नेता पर हमला हुआ है। नॉर्थ कोलकाता के जिला अध्यक्ष शिबाजी सिंह रॉय को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कहा जा रहा है कि हमला फूल बागान इलाके में उस समय हुआ जब वह सुवेंदु अधिकारी और शंकुदेब पांडा के साथ वहां मौजूद थे।

बीजेपी जिला अध्यक्ष पर हुए हमले को लेकर बालूरघाट से लोकसभा सांसद डॉ. सुकांता मजूमदार पहुंचे। उन्होंने हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था खत्म हो चुकी है। खुलेआम बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले हो रहे हैं।

ट्विटर पर पायल मेहता ने घायलों का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है कि भाजपा नेताओं पर यह हमला टीएमसी के गुंडों द्वारा किया गया।

टीएमसी पर हमले का आरोप

मजूमदार ने इस हमले को लेकर ट्वीट किया, ‘फूलबागान में बीजेपी के एक और नेता पर जानलेवा हमला टीएमसी के गुंडों ने किया। इस बार निशाना बीजेपी के तीन नेता सुवेंदु अधिकारी, शंकुदेब और शिबाजी सिंह रॉय भी थे। हमले में शिबाजी घायल हो गए हैं। बंगाल में कानून व्यवस्था तो कभी थी ही नहीं… और अब तो पूरी तरह से गायब है।’

राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन पर भी बम से हमला

बुधवार को पश्चिम बंगाल के श्रम मंत्री जाकिर हुसैन पर भी कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला किया था। बमों से किए गए इस हमले में उन्हें गंभीर चोटें आईं। जाकिर हुसैन पर हमला उस समय किया गया जब वह नीमतीता रेलवे स्टेशन पर कोलकाता के लिए ट्रेन में बैठने जा रहे थे।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply