‘जय श्री राम’ वाले मास्क पहनकर इन्हें बाँटने के लिए बंगाल पुलिस ने अमानिश अय्यर को गिरफ्तार कर लिया है

पश्चिम बंगाल से तृणमूल सासंद (TMC MP) ने कहा है कि जय श्री राम का नारा एक राजनीतिक स्लोगन है, जिसे एक पार्टी फायदा लेने के लिए लगाती है। हम लोग धर्म का उपयोग राजनीतिक के लिए नहीं करते हैं। बताते चलें कि बीते दिनों एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी ने जय श्री राम (jai shri ram) के नारे सुनकर मंच पर भड़क गई थीं।

कोलकतता/नयी दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार का ‘जय श्रीराम’ के नारे से टकराव ख़त्म होने के बजाय चुनाव के नजदीक आते ही और अधिक बढ़ता नजर आ रहा है। अब ममता की पुलिस ने बंगाल में भाजपा नेता अमानिश अय्यर को गिरफ्तार कर लिया है। अमानिश अय्यर का ‘अपराध’ ये है कि वो ‘जय श्री राम’ का मास्क पहनकर ऐसे ही मास्क लोगों में बाँट रहे थे।

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि ‘जय श्री राम’ वाले मास्क पहनकर इन्हें बाँटने के लिए बंगाल पुलिस ने अमानिश अय्यर को गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा नेता अमानिश अय्यर श्रीरामपुर सांगठनिक जिला के महासचिव हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले, पश्चिम बंगाल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर विक्टोरिया मेमोरियल में रखे गए एक कार्यक्रम में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मंच पर जाते ही कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगा दिए थे।

इसे ‘सरकारी कार्यक्रम का अपमान’ बताकर नाराजगी में ममता ने भाषण देने से इनकार करते हुए स्पष्ट संकेत दिया था कि ममता बनर्जी को ‘जय श्री राम’ के नाम से ही समस्या है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply