बिहारीगढ़ पुलिस ने यात्री का खोया बेग ढूंढ, किया मालिक के हवाले।

राहुल भारद्वाज सहारनपुर:

सहारनपुर बिहारीगढ़ दो दिन पहले कार से गायब हुआ बैग नगदी सहित पुलिस को मिल गया, काफी प्रयास के बाद पुलिस ने बैग के मालिक को ढूंढ कर बैग, नगदी, मोबाइल और जेवर उन्हें मोहण्ड चौकी पर बुलाकर सौंप दिए, पीड़ित परिजन सामान सहित अपना बैग पाकर बेहद खुश नजर आए और उन्होंने पुलिस का आभार जताया।

आपको बतादे पुलिस के मुताबिक 2 दिन पहले नरगिस, और उसकी बहन रुबीना पत्नी शाहनवाज मुजफ्फरनगर से देहरादून घूमने के लिए कार में सवार होकर पहुंची थी वापस लौटते हुए यह दंपत्ति मोहण्ड में थोड़ी देर रुके और वहां जलपान किया। बताया जा रहा है कि इस दौरान इन्होंने कार से बैग बाहर निकाल कर उसकी छत पर रख लिए और उन्हें चलते समय अंदर रखना भूल गए, इस दौरान कपड़ो सहित बैग रास्ते में कही गिर गया, जो किसी राहगीर को मिला तो उसने मोहण्ड पुलिस को चौकी पहुंच कर सुरक्षित तरीक़े से सौंप दिया।

दो दिन तक मोहण्ड पुलिस चौकी इंचार्ज बैग के मालिक को तलाशने की कोशिश करता रहा, इस दौरान बैग के अंदर जिस लिफाफे में जेवर रखे हुए थे उसमें से मोबाइल नंबर लिखी एक पर्ची मिली यह मोबाइल नंबर जुलफक्कार पुत्र मन्नवर अहमद निवासी 130 नालापानी रोड देहरादून का निकला। पूछताछ के बाद पता चला कि उनके रिश्तेदार मुजफ्फरनगर से देहरादून घूमने आए थे संभवत बैग उन्हीं का होगा पुलिस ने मुजफ्फरनगर का फोन नंबर लेकर रात दिन पता लगाने में एक कर दिया।बैग के बारे में तमाम तरह की जानकारी जुटाने के बाद थानाध्यक्ष बिहारीगढ़ सुरेंद्र सिंह के निर्देश पर मोहण्ड पुलिस ने मुजफ्फरनगर से शाहनवाज और देहरादून से जुल्फिकार को पुलिस चौकी मोहण्ड बुलाया और बैग में रखा हुआ मोबाइल, 8000 की नगदी, कीमती जेवरात और कपड़े उन दोनों को सौंप दिए। सामान सहित बैग मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए शाहनवाज और जुल्फिकार ने मोहण्ड पुलिस स्टाफ का आभार व्यक्त किया, मोहण्ड निवासी लोगों ने भी पुलिस की काफी सराहना की है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply