राऊत की गाली स्वीकार, कंगना के ‘तू’ पर FIR?

तू तड़ाक की भाषा पर तकरार कंगना राऊत पर एफ़आईआर, लेकिन यदि किसी मुख्यमन्त्री को ‘तू’ कहने पर प्राथम्की दर्ज़ हो सकती है तो राहुल गांधी तो सर – ए – आम देश के प्रधान मंत्री को चोर, खून की दलाली वाला इत्यादि इत्यादि कहा और मुख्य मंत्री रहते हुए केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी अमित शाह के बारे में कितने ही व्यक्तिगत आक्षेप लगाए तो उन पर कोई मुक़द्दमा क्यों नहीं किया गया? राहुल, सोनिया या फिर केजरीवाल अपवाद क्यों??

मुंबई(ब्यूरो):

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के बिक्रोली थाने में केस दर्ज किया गया है. कंगना पर राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ तू और अपमानजनक टिप्पणी के कारण यह केस दर्ज किया गया है. कंगना द्वारा ट्विटर पर डाले गए वीडियो को हवाला देते हुए यह केस दर्ज किया गया है.

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के अनुसार मुंबई के बिक्रोली थाने में कंगना के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. कंगना के खिलाफ मुंबई के वकील ने एफआईआर दर्ज कराया है, एफआईआर में कहा है कि एक चुने हुए सीएम के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी अपमानजनक है.

शिवसेना ने कार्रवाई से झाड़ा पल्ला -वहीं कंगना विवाद पर शिवसेना ने पल्ला झाड़ लिया है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि कंगना पर हुई कार्रवाई से शिवसेना का कोई लेनादेना नहीं है. कंगना पर बीएमसी ने कार्रवाई की है.

कंगना ने उद्धव पर दोबारा किया ट्वीट – वहीं कार्रवाई के बाद कंगना रनौत ने शिवसेना के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा है, ‘तुम्हारे पिताजी के अच्छे कर्म तुम्हें दौलत तो दे सकते हैं मगर सम्मान तुम्हें खुद कमाना पड़ता है, मेरा मुँह बंद करोगे मगर मेरी आवाज़ मेरे बाद सौ फिर लाखों में गूंजेगी, कितने मुँह बंद करोगे? कितनी आवाज़ें दबाओगे? कब तक सच्चाई से भागोगे तुम कुछ नहीं हों सिर्फ़ वंशवाद का एक नमूना हो.’

कंगना ने वीडियो जारी कर साधा था निशाना– बता दें कि बुधवार को कंगना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किये गये एक वीडियो संदेश में शिवसेना प्रमुख एवं मुख्यमंत्री ठाकरे को संबोधित करते हुए कहा, उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलके मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है…आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, यह वक्त का पहिया है, याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply