कॉंग्रेस बरौदा में रेकॉर्ड मतों से जीतेगी – किरण मलिक

सारिका तिवारी, चंडीगढ़ – 17 जुलाई:

बरोदा उपचुनाव मैं कांग्रेस रिकॉर्ड मतों से ने जीत दर्ज करवाएगी हरियाणा महिला कांग्रेस की महासचिव किरण मलिक का।

किरण ने खट्टर सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहां कि पिछले 6 सालों में लोगों की इन्होंने कोई सुध नहीं ली ना ही उनकी समस्याओं पर कोई ध्यान दिया । भाजपा को अपने हालात इतने खराब दिखाई पड़ रहे हैं कि जजपा को आगे रखकर खुद को वहां स्थापित करने का सपना देख रही, जबकि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मुख्यमंत्री बनने से लेकर अब तक इस चुनाव क्षेत्र के मतदाताओं ने हमेशा से ही कांग्रेस का साथ दिया है। यहां के लोग अपने और पराए का अंतर समझते हैं। किरण ने कहा रेल मंत्री पवन कुमार बंसल ने बरोदा क्षेत्र में रेल कोच फैक्ट्री लगाने की मंजूरी दे दी थी लेकिन मोदी सरकार के आते ही इसे रिजेक्ट कर दिया गया, जिसे आज तक यहां के मतदाता भूल नहीं पाए।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने कार्यकाल के दौरान राज्य सरकार की ओर से औद्योगिकरण को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय राजमार्गों सुदृढ़ और रेलवे लाइने बिछाने के प्रोजेक्ट मंजूर करवाए थे उन सभी पर खट्टर मोदी टीम ने कैंची चला दी।

पिछले दिनों दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने वकतव्य में कहा कि सरकार प्रदेश को बचाने की बजाए, अपनी कुर्सी को बचाने में लगी हुई है। सांसद संजय भाटिया, कृषि मंत्री जेपी दलाल, बिजली मंत्री रणजीत सिंह वहां जाकर कार्यक्रम कर रहे हैं। संक्रमण काल के दौरान जब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राजनीतिक और सामाजिक कार्यक्रमों पर रोक लगा रखी है तो ये बरोदा में कार्यक्रम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम भी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू कर सकते हैं लेकिन केंद्रीय गृह मंत्रालय की गाइडलाइन और कोरोना काल के चलते हमारी पार्टी अनुशासन में है।

मलिक ने बताया के हरियाणा की महिलाएं सजग हैं और अपना भला बुरा सोच सकती हैं इसीलिए वह कांग्रेस को सहयोग करने के लिए आगे रहती है कांग्रेस के समय में हुए विकास का गुणगान करते हैं यह महिलाएं आमतौर पर मिल जाते हैं मलिक ने बताया दीपेंद्र सिंह हुड्डा पूरी तरह से चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं और बरोदा की सीट जीतने के लिए कांग्रेस कटिबद्ध है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply