राहुल महाजन के तंज़ पर आआपा के संजय ने लांघी मर्यादा

राहुल महाजन ने दिल्ली की जनता पर तंज़ क्या किया की संजय सिंह ने राहुल महाजन को ‘स्मैकिया’ कह कर संबोधित किया तो राहुल ने भी संजय पर पलट वार करते हुए संजय को उसका इतिहास याद दिलाया कि वह यानि संजय आज़ाद सिंह सुल्तानपुर के शुभम टॉकीज में टिकटें ब्लैक करता था, और कहा कि टिकिट ब्लैक करने वाले संजय आज़ाद सिंह को जवाब देना ही होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दंगे के दौरान ताहिर हुसैन ने संजय सिंह, केजरीवाल समेत आम आदमी पार्टी के आलाकमान से 50 से अधिक बार फ़ोन पर बातचीत की। साज़िश कितनी गहरी है इससे पर्दा उठे।

नई दिल्ली: 

उत्तर पूर्वी दिल्ली में पिछले दिनों हुई हिंसा को लेकर बीजेपी के दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह के बीच ट्विटर पर तीखी बहस चल रही है. दोनों तरफ से तीखे शब्दों से एक दूसरे पर वार किया जा रहा है. इस वाकयुद्ध की शुरुआत 1 मार्च से उस वक्त हुई जब राहुल महाजन ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा था. राहुल महाजन ने कहा था, ‘अगली बार वोट देते वक्त जरूर सोचना की 200 यूनिट मुफ्त बिजली के चक्कर में 10 लाख की गाड़ी और 50 का मकान ना जल जाए.’ 

इसके बाद आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने मंगलवार 3 मार्च को राहुल महाजन के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया. 

संजय सिंह के ट्वीट के चंद मिनटों बाद ही राहुल महाजन ने तीखा पटवार किया और इशारों इशारों में उनकी तुलना महाभारत के संजय से कर दी. 

राहुल महाजन यहीं नहीं रुके उन्होंने मंगलवार (3 मार्च) को संजय सिंह को लेकर एक और ट्वीट किया. इस बार उनका निशाना बिलकुल सीधा था. 

बता दें कि राहुल महाजन की बहन पूनम महाजन वर्तमान में मुंबई नॉर्थ सेंट्रल सीट से बीजेपी सांसद हैं.

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply