रंगदारी के आरोपी गिरफ्तार

चण्डीगढ ():24 दिसम्बर-

पुलिस अधीक्षक हांसी श्री वीरेंद्र सिंह सांगवान के नेतृत्व में कार्य करते हुए हुए व अपराधों पर रोकथाम लगाते हुए जिला की सीआईए पुलिस ने आज ड्यूक के शोरूम मालिक से 50 लाख की रंगदारी मांगने व फायरिंग करने का प्रयास करने वाले तीनों बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिला पुलिस हांसी की चार टीमें बीते एक हफ्ते से आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयासों में जी जान से जुटी थी।

जानकारी देते हुए डीएसपी ने रोहताश सिंह ने बताया कि सीआईए टीम ने आज हिसार रोड पर रामायण टोल प्लाजा के पास स्थित एक होटल के पास से एक आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस की पूछताछ में दीपक ने बताया कि उसके दो अन्य साथी शुभम व लोकेश आजादनगर में छिपे बैठे हैं। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया। डीएसपी ने बताया कि युवकों ने वारदात को अंजाम देने से पूर्व शोरूम की रैकी की थी। रंगदारी मांगने के आरोपियों की उम्र 19 से 20 साल के बीच है व पढ़ाईकरते हैं। दीपक उमरा का रहने वाला है लेकिन वर्तमान में हिसार के आजाद नगर में रहता है तथा दो अन्य आरोपी शुभम व लोकेश भी आजाद नगर की कालोनी नवदीप कालोनी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि युवकों को पुलिस बुधवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड मांगेगी ।
‌ हरियाणा पुलिस के लिए यह एक बड़ी सफलता है तथा पुलिस महानिदेशक ने उपरोक्त अपराधियो को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस अधीक्षक हांसी तथा सीआईए की समस्त टीम की प्रशंसा की है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *