शिवसेना हिन्द की शिकायत पहुँची जालन्धर पुलिस कॉमिशनर के पास

जालन्धर(अनिल वर्मा):

जालन्धर के पुलिस कॉमिशनर दफ्तर में पंजाब में चल रही एक शिवसेना जिसका नाम शिवसेना हिन्द रख कर पूरे पंजाब भर में चलाया जा रहा है। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत में कई ऐसे सवाल खड़े किए है जोकि जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को जरूर देखना चाहिए शिकायत में पूछा गया है कि शिवसेना हिन्द क्या है? एक राजनीतिक पार्टी है ? एक एनजीओ है ? एक संस्था है या संगठन है और ये भारत मे बनाए गए अलग अलग कानूनों में से किस के तहत पंजीकृत है? वही शिकायतकर्ता ने प्रशानिक अधिकरिओ से भी पूछा है जिस लेटर हेड पर शिवसेना हिन्द के लोग प्रशासन को शिकायते देते उस पर न तो ये साफ किया गया है कि ये एक राजनीतिक पार्टी है या एक एनजीओ या संस्था और न ही लेटर हेड पर ये लिखा हुआ है कि सरकार के किस महकमे से शिवसेना हिन्द का पंजीकरण हुआ है।

वही शिकायतकर्ता का कहना है कि इस तरीके से शिव इस्तेमाल करना कही न कही हिंदुओ की आस्था के साथ खिलवाड़ किया जा रहा क्योंकि हिन्दू के आराध्य भगवान शिव का नाम गलत तरीक़े से इस्तेमाल करना का अपराध है, जिकी और शिकायतकर्ता ने विशेष तौर पर जिला के डीसी का ध्यान देने को कहा गया है।

आखिर में शिकयतकर्ता ने प्रशासन से मांग की है शिवसेना हिन्द को बनाने वालों की गहन जाँच होनी चाहिए अगर इसको चलाने वालो के पास कोई पंजीकरण नही है तो इस पूरे भारत मे तुरंत बंद करवाना चाहिए और प्रशासन को गुमराह करने वाले ऐसे लोगो पर जल्द कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए और ऐसे लोग जो हिंदुओ की आस्था के साथ खेल कर अपनी दुकानदारी चला रहे है पर हम सभी हिंदुओ को एक होकर इन लोगो के खिलाफ मोर्चा जल्द खोलना चाहिए।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply