भारत माता की जय,का नारा लगाने की स्थिति में नहीं है कांग्रेसी: योगी आदित्यनाथ

काल्का , 11 अक्टूबर (सारिका तिवारी)

योगी आदित्यनाथ आज काल्का हल्के में भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा के लिए प्रचार सभा में आमंत्रित थे। उन्होने हरियाणा में चुनावी रैली करने के लिए काल्का हल्के को दो कारणों से चुना पहला कारण यह मान कालिका का सिद्धपीठ है ओर दूसरे यह विधानसभा क्षेत्र संख्या अनुक्रमांक में पहले नंबर पर आता है। योगी ने काश्मीर से लेकर राफेल तक सभी मुद्दों पर बात की। वहीं उन्होने कॉंग्रेस के दोगले चरित्र पर खूब लताड़ लगाई। योगी ने याद दलाया की कॉंग्रेस में भारत माता का नारा रोक कर सोनिया गांधी ज़िंदाबाद के नारे लगवाए जाते है।

कांग्रेस ने पहले देश बेचा, अब टिकट बेच रहे : योगी आदित्यनाथ

कालका 11 अक्तूबर (सारिका तिवारी)

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए हुए उसे देश बेचने वाला बताया। योगी ने कहा कि कांग्रेस ने पहले देश को बेचा। जब देश की सत्ता उनके हाथ से चली गई तो उन्होंने अपनी पार्टी की टिकट बेचना शुरू कर दी। पार्टी के नेता ही लगातार आरोप लगा रहे हैं कि कांग्रेस के नेताओं द्वारा टिकट बेची गई हैं।इसलिए जिस पार्टी का स्वयं कोई भविष्य तय नहीं है, वह दूसरों के बारे में क्या सोचेगी।

योगी आदित्यनाथ ने लोगों से ज्ञान चंद गुप्ता और लतिका शर्मा के पक्ष में मतदान की अपील की। सीएम योगी आदित्यनाथ कालका में भाजपा प्रत्याशी लतिका शर्मा और पंचकूला से भाजपा के प्रत्याशी ज्ञानचंद गुप्ता के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया।


विजयदशमी के दिन रफेल की जब शस्त्र पूजा तो कांग्रेसियों को हंसी आ रही थी अपने देश के समृद्धि विकास पर हंसने वाले लोगों पर कौन विश्वास करेगा। योगी आदित्यनाथ ने कहा कांग्रेस पार्टी घोटाला पार्टी के रूप में सामने आई है। कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान घोटालों खासतौर पर वाड्रा के विषय में बात करते हैं उन्होंने कहा कि दामाद जी ने घोटालों के नए कीर्तिमान स्थापित किए गुड़गांव से लेकर पंचकूला तक कोई ऐसी जमीन नहीं छोड़ी जिस पर घोटाला ना क्या हो।

योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह द्वारा 370 को समाप्त करने की पहल करने और उस पर ऐतिहासिक निर्णय लिए जाने की उनकी सराहना की जबकि राहुल गांधी ने काश्मीर को लेकर कहा की एक बार आप वहाँ छूट दो तो वहाँ खून की नदियां बह जाएंगी और वहाँ एक पटाखा भी नहीं फूटा। कॉंग्रेस और पाकिस्तान की नीति एक ही है की वहाँ जाणीवन में गतिरोध बना रहे और जीवन अस्तव्यस्त रहे। वहाँ आतंकवाद पनपता रहे। दूसरी ओर प्रधान मंत्री मोदी आतंकवाद को वैश्विक चुनौती मानते हुए सम्पूर्ण विश्व को इस समस्या के खिलाफ एक जुट करने पर जुटे हुए हैं।

योगी ने आते ही सभी को नवरात्रि की बधाई दी और याद दिलाया की भाजपा के मंच पर भारत माता की जय जय आर होती है जबकि कॉंग्रेस के मंचों पर भारत मटा की जैकार के नारे रोक कर सोनिया गांधी के नारों की बौछार होती है।

योगी आदित्यनाथ ने रहल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि रहल गांधी हर च्नाव के बाद नानी याद आ जाती है और वह उनसे मिलने भी जाते हैं। यह तंज़ उनके अज्ञात विदेशी प्रवासों को लेकर था।

योगी ने कहा कि अब काँग्रेस का कोई भविष्य नहीं रह गया है, कॉंग्रेस के लोग खुद काँग्रेस कि जड़ें खोद रहे हैं। वहीं प्रधान मंत्री मोदी में जनता ने दूसरी बार विश्वास जताया है हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में जहां विकास कि बयार बही है वहीं हरियाणा सरार ने 72000 नोकरियाँ बिना साक्षात्कार के वरीयता के आधार पर मोहैया करवाईं गईं। किसी भी पद के लिए भाई भतीजावाद नहीं किया गया।

योगि ने याद दिलाया कि मोदी सरकार कि नीतियों को अक्षरश: पालन करने वाली मनोहर सरकार के कारण हरियाणा ने लोकसभा कि एक भी सीट नहीं गंवाई। सारी लोकसभा सीटें जीतने का गोरव हरियाणा के सर सजा है।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *