योगेश्वर शर्मा आम आदमी पार्टी से तुरंत प्रभाव से निष्कासित

सारिका तिवारी, चंडीगढ़ 25 जुलाई

योगेश्वर शर्मा आम आदमी पार्टी से तुरंत प्रभाव से निष्कासत


यह जानकारी आप के प्रदेश के सह संगठन मंत्री अजय गौतम ने दी। उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय से योगेश्वर शर्मा और अनिल तुषीर पार्टी के विरुद्ध गतिविधियों में लिप्त हैं कुछ समय पहले भी उन्हें पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था लेकिन माफी मांगने पर एक और मौका दिया गया।
गौतम ने बताया कि आज योगेश्वर शर्मा ने अनुशासन की अवहेलना करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी विरोधी बयान दिए इसलिए उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है।
आज दोपहर योगेश्वर शर्मा, अनिल तुषीर और कई अन्य सदस्यों ने प्रदेश के पार्टी नेतृत्व पर अविश्वास जताते हुए कहा
“नवीन जयहिंद अब पार्टी नेता होने के काबिलियत नहीं रखते ”
हरियाणा प्रदेश के लगभग 89 पार्टी सदस्यों की माँग है कि प्रदेश में नेतृत्व में बदलाव किया जाए। नवीन जयहिंद की कार्यशैली और व्यवहार से असन्तुष्ट पार्टी सदस्यों और जयहिंद के बीच तनाव चल रहा है हाई कमान की दखलंदाजी के बावजूद यह विवाद थम नहीं रहा।
योगेश्वर ने माँग की थी कि नवीन के विरुद्ध स्वर उठने के कारण उनकी अशिष्टाचार युक्त शैली है। उन्होंने माँग की कि जयहिंद को तुरंत अध्यक्ष पद से हटाया जाए और नए अध्यक्ष का चुनाव करवाया जाए। जबकी केंद्रीय नेतृत्व ने अध्यक्ष पड़ की अवधि चुनाव को देखते हुए तीन से चार वर्ष कर दी है।
पिछले दिनों पार्टी के वरिष्ठ सदस्य सुशील गुप्ता को नवीन जयहिन्द पर लगाए गए आरोपों की जाँच सौंपी गई थी परन्तु उन्होंने इसे संचार की कमी बताया और पार्टी सदस्यों के माँगने के बावजूद रिपोर्ट की प्रति नहीं दी गई।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply