राजस्थान में लव जेहादियों के होसले बुलंद

दिनेश पाठक, जयपुर

देश का छदम सेक्युलर समाज लव जिहाद का नाम आते ही मुस्लिमों पर हमला बताकर हिन्दुओ पर बांटने का आरोप लगाता है और लोकतंत्र और संविधान पर खतरा बताकर ऐसे लव जिहाद के समर्थन मे खडा हो जाता है जिससे देश के इस अपराध के अपराधियों के हौसले बुलन्द होते जा रहे है और लव जिहाद की घटनाएं लगातार बढती जा रही है।

सच तो यह है कि ये छदम सेक्युलर लोग लव जिहाद का मतलब भी नही जानते बस ये समझते है कि ये नाम आर एस एस ने दिया तो हमको सिर्फ इसका विरोध करना है जबकि लव जिहाद शब्द ही केरल हाईकोर्ट मे सबसे पहले सामने आया जहां इन सेक्युलर विचारधारा की पर्टियो कि ही सरकार रहती है यह शब्द न्यायलय के संज्ञान लिये जाने के बाद ही आया चूंकि पहले हिन्दु बालिकाओं के साथ ये घटनाएं घटी तब तक सब कुछ सामान्य था लेकिन जैसे ही ईसाई बालिकाओं पर ये होने लगा तो केरल की सरकार और न्यायालय दोनो की निद्रा टूटी और गायब हजारों हिन्दू और ईसाई लड़कियों को खोजने के आदेश न्यायालय ने केरल सरकार को दिये

देश का सबसे ताजातरीन लव जिहाद का वाक्या राजस्थान के सीकर मे सामने आया।
एक मुस्लिम लडका इमरान भाटी जो खुद शादिशुदा था और तीन बच्चो का पिता था सीकर के ब्राहण परिवार से कबीर शर्मा बनकर मिला !
इस ब्राह्मण परिवार की इकलौती लडकी थी जिसके पिता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा जिसे लडकी के पिता ने स्वीकार कर लिया और कुछ दिन बाद सगाई की रस्म हुयी जिसमे कबीर शर्मा उर्फ इमरान भाटी के नकली माता पिता रिश्तेदार जो कि तिलक लगाये हुये थे शामिल हुये !
आपसी बातचीत मे भी किसी ने शंका नही होने दी यहां तक कि गोत्र भी ब्राह्मण समाज वाले जाहिर किये !

यह कुछ बच्चियों की तस्वीरें हैं जो लव जिहाद का शिकार हुईं और अपने जान से हाथ धो बैठीं

कुछ दिन पश्चात ही इमरान भाटी लडकी के पिता को जयपुर लाकर एक रिसोर्ट शादी के लिये बुक करवा दिया तथा 13 मई को हिन्दु रीति रिवाज से शादी सम्पन्न हुयी जिसमे इमरान भाटी के नकली रिश्तेदार भी ब्राह्मण बनकर तथा तिलक लगाकर शामिल हुये!
लडकी के पिता ने दहेज मे 11 लाख रुपये नकद 5 लाख के गहने और अन्य सामान दिया। शादी सम्पन्न होने के कुछ दिन बाद ही इमरान भाटी ने लडकी को पांच लाख की आवश्यकता बताते हुये अपने पिता से लाने पिता के घर भेज दिया ! पिता के पास नकद होने होने की स्थिति मे ढाई लाख रुपये उधार लाकर रखे जिन्हे लेकर इमरान भाटी उर्फ कबीर शर्मा और लडकी गायब हो गये !
पिता ने जब तलाश की तो ये मामला लव जिहाद का निकला !

सारी कार्यवाही को इमरान भाटी उर्फ कबीर शर्मा ने बडी चालाकी से अंजाम दिया कि फोटोग्राफर और विडियग्राफर भी स्वयं ने किये जिनको कोई नही जानते जिससे लडकी के परिजनो के पास कुछ भी नही था लेकिन एक मोबाइल से शादी के फोटो लिये जिसे कुछ लोगो को दिखाया तो लोगो ने पहचान कर बताया कि कि यह लडका कबीर शर्मा नही बल्कि इमरान भाटी है तथा सीकर का ही रहने वाला है और शादीशुदा एवं तीन बच्चो का पिता है किसी मोटर कम्पनी मे काम करता था।

लडकी के पिता ने पुलिस थाने मे मामला दर्ज कराया है जिस पर विशेष टीम गठित कर आरोपी इमरान भाटी ,लडकी तथा तथाकथित रिश्तेदारो की तलाश कर रही है

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *