56 घंटे में विंग कमांडर अभिनंदन की वतन वापसी पर छाईं चहुं ओर खुशियाँ

पंचकूला 1मार्च (राम कुमार) हरमिलाप नगर के स्थानीय लोगों हरदीप सिंह सैनी मुनीष कुमार जायसवाल, मलकीत सिंह सैनी ,संजीव कुमार, नरेश कुमार, विक्की,आर्मी से सेवानिवृत्त विनय कुमार,देवेंद्र कुमार,प्रभात सैनी और अन्य लोगों ने भारत के वीर जवान एयर फोर्स पायलट अभिनंदन की घर वापसी पर जमकर जश्न मनाया।

Video by Ram Kumar

लोगों की इस खुशी का ठिकाना देखते ही बनता था,कि किस तरह से स्थानीय लोगों ने इस खुशी को मिलकर सांझा किया।इस दौरान लोग एक दूसरे के गले लगते नजर आए।राहगीरों को लड्डू का प्रसाद वितरित किया।संगीत की धुनों पर लोग जमकर थिरके।


Video by Ram Kumar

इस मौके पर स्थानीय लोगों ने पटाखे फोड़ कर आतिशबाजी का खूब मनोरंजन किया और सभी ने मिलकर भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाए।इस मौके पर हरदीप सिंह सैनी ने कहा कि उन्हें बहुत खुशी महसूस हो रही है कि आखिरकार हमारे देश का वीर जांबाज पायलट अभिनंदन की देश में वापसी हुई है। हरदीप सिंह ने बताया कि सभी ने मिलकर इस खुशी को साझा किया है उन्हें बहुत गर्व है अपने वीर अभिनंदन पर वहीं मुनीश कुमार जायसवाल ने बताया की जिस तरह से भारत के हाथों पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी उसे नीचे देखना पड़ा है, पाकिस्तान को अपने देश में आतंकवाद और आतंकवादियों के ऊपर कार्रवाई करनी चाहिए वरना भारत के सैनिकों पर यह हमले बार बार हो सकते हैं।

video by Ram Kumar

मनीष कुमार ने बताया कि आज क दिन भारत के जांबाज अभिनंदन की वापसी पर जैसलमेर डूबा हुआ है उन्होंने भी इसी खुशी को अपने स्थानीय लोगों के साथ साझा किया है मनीष कुमार ने बताया कि आज हर भारतवासी को गर्व है अपने जांबाज पर कि उसने एक जांबाज दिलेर सैनिक की तरह दुश्मन का डटकर सामना किया है इसके अलावा मलकीत सिंह सैनी ने अपनी खुशी को साझा करते हुए कहा की उन्हें भी अपने दिलेर जाबांज वीर अभिनंदन पर गर्व है

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply