आज का राशिफल

Aries

19 जनवरी 2019: आज आप अपने आजीविका के क्षेत्रों में आगे बढ़ने के लिए तैयार जरूर होगे। किन्तु सफलता हेतु आपको और मेहतन करनी होगी। वैसे आप किसी रोजगार परक कामों में लगना चाहेंगे। किन्तु घर में रूकावटों के चलते आपको चिंताएं होगी। स्वास्थ्य में गुप्तांगों की पीड़ाएं उभर सकती हैं, जिससे आप परेशान होगे।

Taurus

19 जनवरी 2019: आज आप अपने काम-काजी जीवन में अधिक बढ़त लाने के लिए तत्पर होगे। जिसमें कुछ हद तक आपको कामयाबी होगी। किन्तु गृहस्थ जीवन में आपकी अपेक्षा और अधिक बढ़ी होगी। जिन्हें लेकर आप परेशान होगे। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन अनुकूल होगा। जिससे आपके काम-काज नहीं रूकने वाले हैं।

Gemini

19 जनवरी 2019: आज आप अपने किसी करीबी रिश्तेदार से मिलने के लिए जाएंगे। इस दौरान आप उनसे अपसी हितों के बारे मे कुछ बात-चीत करना चाहेंगे। किन्तु उनका कोई खास सहयोग नहीं होने से आप उदास हो सकते हैं। स्वास्थ्य के मामलों में आज चिंताएं हो सकती है। जिसके लिए आपको कुछ परहेज करना पड़ सकता है।

Cancer

19 जनवरी 2019: आज आप अपने भौतिक सुखों को बढ़ाने के लिए अधिक तत्पर होगे। किन्तु इस तत्परता में आप कुछ न कुछ जरूर अपने कामों को बना लेगे। आज आप किसी रोजगार परक विषयों में अपना नामांकन कराना चाहेंगे। जिससे कुछ कैरियर में सहयोग प्राप्त हो। आज प्रेम संबंधों में पहले से अधिक मधुरता होगी।

Leo

19 जनवरी 2019: व्यवसाय को आगे बढ़ाने की स्थिति आज और स्पष्ट होगी। जिससे कुछ कर्मचारियों की नियुक्ति को भी हरी झंड़ी देगे। स्वास्थ्य पहले से अच्छा व खिला हुआ होगा। आप अपने अनुभवों के आधार पर आज कई कामों में पूरा करने में सफल होगे। प्रेम संबंधों में अधिक बढ़त की स्थिति होगी। किन्तु खर्च अधिक होगे।

Virgo

19 जनवरी 2019: रोजगार प्राप्त करने के लिए आज आप कुछ स्थानों की यात्रा में जाने के लिए तैयार होगे। आज आपका भाग्यप्रबल है। जिससे आप अपने लक्ष्य को भेदने में पूरा प्रयास करते होगे। और आपके यह प्रयास सफल भी होगे। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन ज्यादा ठीक नहीं होगा। जिससे आपको कुछ इलाज लेना पड़ सकता है।

Libra

19 जनवरी 2019: भूमि की खरीद के लिए आज आप कुछ लोगों से जरूरी जानकारी अपने स्तर पर जुटाने में लगे होगे। भले ही आपको कुछ भाग-दौड़ करना पड़े किन्तु आप सही व पुख्ता काम करने के पक्ष होगे। वैसे आज आपके व्यय की स्थिति और तेज होगी। स्वास्थ्य में पीड़ाएं उभर सकती है। जिससे आपको कुछ परहेज करना होगा।

Scorpio

19 जनवरी 2019: सेहत के लिहाज से आज का दिन अनुकूलता देने वाला होगा। जिससे आप अपने कामों को पहले की भांति सक्रिय रूप से करते होगे। व्यवसाय को और आगे बढ़ाने की आपकी सोच होगी। किन्तु उसे अमल में लाने में अभी और समय देना होगा। सेहत सुखद होगी। भौतिक सुख के साधनों को जुटाने में थोड़ा परेशान होगे।

Sagittarius

19 जनवरी 2019: बाहरी लोगों के साथ अपने सम्पर्क को और तेज करते हुए आगे निकलने के लिए तैयार होगे। आज आप कुछ धन खर्च को कम करने की चाहत में होगे। किन्तु इस काम में आपको आज कोई साख सफलता नहीं होगी। निजी संबंधों की मधुरता को आप और बढ़ाने के लिए तैयार होगे। स्वास्थ्य में पीड़ाएं उभर सकती हैं।

Capricorn

19 जनवरी 2019: आज आप अपने भौतिक सुख के साधनों को जुटाने के लिए पूरी तरह कोशिश में लगे होगे। जिसमें कुछ सफलता होगी। आय के स्रोतों से आज आपको अधिक लाभ प्राप्त होगा। जिससे मन में प्रसन्नता होगी। प्रेम संबंधों में कुछ रूकावटे होगी। जो आने वाले समय में समाप्त होगी। घर में तालमेल बिठाने की चुनौती होगी।

Aquarius

19 जनवरी 2019: अपनों के साथ आज आप अधिक निकटता को बढ़ाने के लिए सोचेंगे। जिससे परिवार के साथ समांजस्य की स्थिति बन सके। इस कार्य में आपको अधिक कामयाबी होगी। अपने कामों को तय समय में पूरा करने के लिए आप कुछ लोगों से सहयोग लेना चाहेंगे। प्रेम संबंधों की दृष्टि से आज समय अच्छा होगा।

Pisces

19 जनवरी 2019: आज अपने कामों को और भी कुशलता से करते हुए होगे। जिससे आपको बढ़त प्राप्त होगी। आप अपने लोगों से साथ बढ़त बनाने के लिए तैयार होगे। प्रेम संबंधों को अधिक कारगर बनाने के लिए आप कुछ अधिक तत्पर होगे। स्वास्थ्य के लिहाज से आज का दिन कुछ परेशानी देने वाला होगा। जिससे आपको दवा खानी होगी।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply