खाकी शर्मसार???….. मुंबई की माडल से एसआई ने किया रेप, फरार

चंडीगढ़:

मुंबई की मॉडल से रेप के मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने सब इंस्पैक्टर नवीन फोगाट को डिसमिस कर दिया है। वहीं सब इंस्पैक्टर नवीन फोगाट पर रेप का मामला दर्ज हुए छह दिन हो चुके हैं, लेकिन पुलिस विभाग अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा सका। सूत्रों की मानें तो पुलिस खुद ही मामले में ढील दे रही है ताकि आरोपी सब इंस्पैक्टर नवीन फोगाट मॉडल से संपर्क कर मामले को निपटा ले। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी सब इंस्पैक्टर को पकडऩे के लिए उसके घर पर छापेमारी की गई लेकिन मामला दर्ज होने के बाद वह घर पहुंचा नहीं। इसके अलावा आरोपी ने अपना मोबाइल फोन भी बंद कर रखा है।

क्या है मामला……

पीडि़त महिला ने आरोप लगाया है कि एसआई फोगाट ने ठगी के पूरे पैसे रिकवर करवाने का झांसा देकर चंडीगढ़ के एक होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया था। जिसके बाद वह फरार हो गया|हालांकि उसने अपना वाट्सएप भी शक्रवार को एक बार ऑन किया था । लेकिन चंडीगढ़ पुलिस उसके नंबर को ट्रैप नहीं कर सकी।

यूटी पुलिस की तरफ से टेक्निकल टीम, थाना पुलिस और सीआइडी टीम नवीन की तलाश में जुटी है। मामले में आरोपी के परिवार वाले भी उसके बारे में किसी तरह की जानकारी होने से इन्कार कर रहे हैं। सब इंस्पेक्टर नवीन कुमार 10 करोड़ के बिटक्वाइन घोटाले के मामले में लाइन हाजिर चल रहा था। बता दें कि 11 जून को मुंबई, चेन्नई और दूसरे शहर की मॉडलों को फिल्मों में काम दिलवाने के नाम पर धनास में किराये पर रहने वाले सूरज ने लाखों की ठगी की थी। मामले में शिकायत पर साइबर सेल विभाग ने धनास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। इस दौरान आरोपी की पहचान करने दोबारा से मुंबई की मॉडल चंडीगढ़ आई और इंडस्ट्रियल एरिया पेस-2 स्थित एक होटल में रुकी थी।

आरोपी ने कहा कि वॉशरूम जाकर कमरे से चला जाउंगा….

आरोपी के पहचान की कार्रवाई पूरी होने के बाद एसआइ नवीन मॉडल को छोडऩे इंडस्ट्रियल एरिया फेज-2 स्थित होटल में गया था। इस दौरान होटल में पहुंचने के बाद उसने वॉशरूम इस्तेमाल करने की बात बोली थी और मॉडल के कमरे में घुस गया था। शिकायतकर्ता मॉडल के अनुसार आरोपी एसआइ नवीन ने कहा कि केस में कई मॉडल शिकायतकर्ता हैं। लेकिन वह उसकी ठगी के पूरे पैसे रिकवर करवा देगा। इसी झांसे में फंसाकर उसके साथ संबंध बनाए।

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply