एक सपना जादू के माध्यम से वास्तविकता नहीं बनता है, यह बहुत पसीना, दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत माँगता है : राजबीर वत्स

 

टीसीरीज़ द्वारा रिलीज़ किये गए गाने, रूह में दिखेंगे राजबीर वत्स, जिसे गाया है कमल खान ने

चंडीगढ़ २२ जुन

हर दिन हम नए चेहरे अपने मनोरंजन उद्योग या भारतीय सिनेमा में देखते हैं, जो लंबे समय तक रहने के वादे के साथ बहुत उत्साह और ऊर्जासे भरे होते हैं। और इस बढ़ते मनोरंजन उद्योग में एक और नाम राजबीर वत्स,जो की दिखने में अच्छे हैं, ईमानदार हैं, खुद को साबित करने के लिए उत्साहित हैं और लंबे समय तक उद्योग में रहने के लिए एक विचार प्रक्रिया के साथ आये हैं. राजबीर वत्स को हिंदी गीत,“रूह” में दिखाया जा रहा है, से प्रसिद्ध गायक कमल खान ने गाया है और टी-सीरीज के बैनर के तहत जारी किया गया है।

टीम के साथ अभिनेता राजबीर वत्स ने आज गीत जारी किया और मीडिया से बातचीत की। इस टिनसेल उद्योग में अपनी यात्रा के बारे में पूछे जाने पर, राजबीर वत्स ने कहा, “जीवन के लिए मेरा जुनून बचपन से ही सिनेमा की सनकी दुनिया द्वारा लिखे गए कलात्मक प्रयासों को असंख्य लोगों के माध्यम से व्यक्त किया गया है”. उन्होंने आगे कहा कि मैंने हमेशा एक अभिनेता बनने और सपने को हासिल करने का सपना देखा था जिस का पहला कदम स्वयं के प्रति प्रतिबद्धता है. यदि आप केवल अपने शौक से ज्यादा काम करना चाहते हैं, तो आपको इसे नौकरी की तरह व्यवहार करने की ज़रूरत है क्योंकि अभिनय एक ऐसा कैरियर नहीं है जिसे आप आधा दिल से आगे बढ़ा सकते हैं, आपको अपने सभी ऊर्जा और प्रयासों को ध्यान में रखना होगा जो की एक पेशेवर अभिनेता होने का अंतिम लक्ष्य होता है।

जब दो बड़े नामों, एक संगीत लेबल टी-सीरीज़ और दुसरा प्रसिद्ध गायक कमल खान द्वारा पेश होने के बारे में पूछा गया, तो राजबीर ने जवाब दिया, “मुझे वास्तव में गर्व और खुशी है कि इन दो बड़े नामों जिन्होंने मुझे यह वाला अवसर दिया जिस से मुझे जनता द्वारा देखा जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि वह डॉ. आशुप्रिया जो की उनकी मेंटोर, उनकी सलाहकार का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने हमेशा मुझ पर विश्वास किया कि मेरे पास इस उद्योग का हिस्सा बनने की क्षमता है और डॉ. निर्मल सिंह को धन्यवाद देना चाहते हैं,जिन्होंने मुझे इस गीत “रूह” के निष्पादन में समर्थन दिया, जिसका निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक, रॉबी सिंह द्वारा है और गीत को प्रसिद्ध गीतकार राज रंजोध ने लिखा है”।

भविष्य की योजनाओं पर बोलते हुए, राजबीर ने कहा कि वह कुछ और परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं और जल्द ही एक हिंदी फिल्म में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में कार्य करने की उम्मीद कर रहे हैं.

 

 

0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply