नवांशहर में गोपालज ने खोला अपना 20वां आउटलेट

शहरवासियों को शुद्व और हाइजीन फ़ूड आइटम्स उपलब्ध करवाने का किया वादा

डेमोक्रेटिक फ्रंट, नवांशहर,  14 अक्टूबर:

मिठाई, डेयरी उत्पाद, फास्ट फूड और भारतीय व्यंजनों में जाना माना नाम गोपालज ने अपने व्यवसाय क्षेत्र का विस्तार करते हुए अपने नए आउटलेट का शुभारंभ किया है। गोपालज के इस 20वें आउटलेट का आज से नवांशहर में चंडीगढ़ चौक में शुरू किया गया है। गोपालज का नवांशहर में यह आउटलेट स्वाद प्रेमियों को न केवल खुशी प्रदान करेगा, बल्कि अपनी मिठाइयों, बहु- व्यंजन भोजन और शादी व पार्टी के उपहार पैकिंग के साथ खुशियां की सौगात फैलाएगा। इस मौके पर पंजाब के पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर सरदार लाल सिंह और डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर राजेश धीमान सहित शहर के गणमान्य शख्सियत भी उपस्थित थे। इनके अलावा गोपालज के डायरेक्टर शमशेर सिंह, अवतार सिंह, शरणजीत सिंह, कंवलजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, नवजोत सिंह, सनी, कनुप्रिया, मनिंदर कौर, भावना बत्रा सहित आमरा भी मौजूद थे। 

गोपालज के डायरेक्टर मनिंदर सिंह ने बताया कि 6200 स्क्वायर फ़ीट एरिया में आकर्षक और मनलुभावन डिज़ाइन से तैयार यह आउटलेट नवांशहर के बेहद पॉश एरिया में शुरू किया गया है। यह आउटलेट लगभग 140 लोगों को को कैटर करेगा। उन्होंने बताया कि वो जिला प्रशासन और बिल्डिंग ओनर गगनदीप सिंह के आभारी हैं, जिन्होंने नवांशहर में उनके आउटलेट को स्थापित करने में भरपूर सहयोग दिया। उन्होंने शहरवासियों से वादा किया कि अपने व्यंजनों, मिठाई और स्नैक्स के लिए मशहूर गोपालज उन्हें वही प्योर और हाइजीन फ़ूड आइटम्स उपलब्ध करवाएगा जिसके लिए वो  जाना जाता है। उन्होंने बताया कि गोपाल स्वीट्स पिछले 60 साल से ज्यादा समय से लोगों की सेवा करता है। यह लोगों का प्यार ही है, जो आज गोपाल घर घर मे एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने कहा कि हमारा हमेशा से एक ही लक्ष्य रहा है लोगों को शुद्ध और हाईजेनिक मिठाई उपलब्ध कराएं। उन्होंने बताया कि जल्द ही खरड़ कुराली रोड, पटियाला संगरूर रोड और जीरकपुर में भी एक अन्य आउटलेट की शुरुआत होने जा रही है। उन्होंने विशेष रूप से बताया कि आने वाले एक साल में गोपाल स्वीट्स पंजाब और हरियाणा में अपने 09 नए और आउटलेट की शुरुआत करने जा रहा है। 

गोपाल के डायरेक्टर शरणजीत सिंह ने कहा कि हमने क्वालिटी से कभी भी कंप्रोमाइज नहीं किया। यही वजह है कि कस्टमर्स गोपाल स्वीट्स के स्वीट्स व अन्य  प्रोडक्ट्स पसंद करते हैं। शरणजीत सिंह ने कहा कि यहां तक खाेये की मिठाई का सवाल है तो हम अपना खोया खुद बनाते हैं, जिसके चलते खोये वाली मिठाई पर उन्हें पूरा विश्वास है कि वो जल्दी खराब नही होगी।

उन्होंने बताया कि चाहे मिठाई हो या स्नेक्स हर चीज को बनाने में हम क्वालिटी के साथ कभी समझौता नहीं करते। यही वजह है कि वर्षों से कस्टमर्स हमारे से जुड़े हुए हैं। लोगों का भरोसा जीतने के साथ ही ट्राईसिटी में 10 स्टोर हो गए हैं। इसके अलावा 4 पटियाला में, लुधियाना में 03 हो गए है। 1 धर्मपुर- हिमाचल और 1 अम्बाला और अब 1 नवांशहर में हो गया है। अब कुल 20 स्टोर हैं। अब जल्द ही अन्य शहरों में भी स्टोर खोलने की तैयारी है। जल्द  ही जीरकपुर, कुराली, पटियाला और बरनाला में भी गोपालज के अन्य आउटलेट खुलने जा रहे हैं।