रणबीर गंगवा के नामांकन में उमड़ी हजारों की भीड़

  • रणबीर गंगवा के नामांकन में उमड़ी हजारों की भीड़ ने  बरवाला से भाजपा की जीत पर लगाई मोहर
  • भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया, कुलदीप बिश्नोई और रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डॉक्टर डीपी वत्स ने भरवाया नामांकन

मुनिश सलूजा, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार, 11      सितंबर :

बरवाला से भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने बुधवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया, कुलदीप बिश्नोई और रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डॉक्टर डीपी वत्स सहित पार्टी के वरिष्ठ व स्थानीय नेताओं ने रणबीर गंगवा का नामांकन भरवाया। इससे पूर्व भाजपा प्रत्याशी ने अपनी माता और भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। तत्पश्चात हवन यज्ञ में आहुति डालकर कार्यालय का उदघाटन किया गया। इसके बाद बरवाला में रोड शो निकाला गया, जिसमें उमड़ी हजारों की भीड़ ने  बरवाला में भाजपा की जीत पर मोहर लगाई। रोड शो में हजारों युवा, महिलाएं, बुजुर्ग शामिल थे जिनके दिलों गंगवा के लिए अलग तरह का लगाव नजर आया। 

रोड शो के दौरान जगह-जगह उन पर फूलों की बरसात की गई।  उनके स्वागत में जगह-जगह लोग खड़े थे। सरल स्वभाव के धनी रणबीर गंगवा ने हाथ जोड़कर और लोगों को गले लगा कर उनका अभिवादन स्वीकार किया। लोगों ने भाजपा और रणबीर गंगवा जिंदाबाद के नारे लगाए, विशेष कर युवाओं का जोश देखते ही बन रहा था। गंगवा ने कहा कि बरवाला में भाजपा की लहर है। यहां के मतदाताओं ने इस बार कमल खिलाने और तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि बरवाला की जनता ने सम्मान सूचक पगड़ी उन्हें पहनाई है, वे इस पगड़ी के सम्मान को कभी कम नहीं होने देंगे।

भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया ने कहा कि बरवाला के लोगों में आज जो जोश देखने को मिला है, उसे देखकर कहा जा सकता है कि यहां रणबीर गंगवा एक तरफा जीत की ओर बढ़ रहे हैं। भाजपा की सरकार बन रही है। वरिष्ठ भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि बरवाला के लोगों का जोश देखने के बाद इस बात में कोई अतिशयोक्ति नहीं रह गई है कि यहां से रणबीर गंगवा जीतेंगे और प्रदेश में तीसरी बार लगातार भाजपा की सरकार बनेगी। रिटायर्ड लेफ्टिनेंट जनरल डॉ डीपी वत्स ने बरवाला वासियों का आह्वान किया कि वे प्रदेश में सबसे अधिक वोटो से जीता कर रणबीर गंगवा को चंडीगढ़ भेजें। सरकार में रणबीर गंगवा को इस बार पहले से भी ऊंचा ओहदा मिलेगा।