अनिल भाटिया ने महासम्मेलन की सफ़लता पर व्यपारियों का आभार जताया

सुशील पंडित, डेमोक्रेटिक फ्रंट, यमुनानगर, 03      सितंबर :

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल जिला प्रधान अनिल भाटिया ने पत्रकारों से बात करते हुए बताएं कि पानीपत में हुए व्यापारी महासम्मेलन के दौरान व्यापारियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर गहन रूप से चर्चा की गई। भाटिया ने कहा कि इस अवसर पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग द्वारा की गई। उन्होंने बताया कि महासम्मेलन में संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल के दौरान व्यापारियों को हर ओर से प्रताड़ित किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि किसी भी देश व प्रदेश की अर्थव्यवस्था को बेहतर ढंग से चलाने में व्यापारियों का अहम योगदान होता है परंतु वर्तमान समय में व्यपारी वर्ग अपने व्यपार को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि
बीजेपी सरकार द्वारा व्यापारियों को प्रताड़ित किया जा रहा है,प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था लचर होने के कारण आए दिन व्यपारियो पर हमले हो रहे हैं, दिनदहाड़े फिरौती मांगी जा रही है। इस बारे में बोलते हुए भाटिया ने कहा कि महासम्मेलन कार्यक्रम की सफलता को लेकर वह जिला यमुनानगर व  प्रदेश के सभी व्यापारियों का आभार व्यक्त करते हैं जिनकी भारी संख्या में उपस्थित के कारण कार्यक्रम सफल हुआ है। उन्हें कहा कि इस कार्यक्रम से हरियाणा प्रदेश व्यपार मंडल से जुड़े व्यापारियों में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। भाटिया ने बताया कि इस कार्यक्रम की सफ़लता का श्रेय सभी व्यपारियों के साथ साथ मंडल प्रदेश अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग को जाता है जिनके अथक प्रयासों से लगातार व्यपारियों की समस्याओं को शासन प्रशासन के समक्ष रखा जा रहा है।

अनिल भाटिया ने बताया कि इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि द्वारा यह भी आश्वासन दिया गया कि उनकी सरकार आने पर व्यापारियों की सभी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा तथा अफसर शाही को खत्म करके सुशासन की व्यवस्था स्थापित की जाएगी।