आयुष्मान खुराना फिर बने नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स के ब्रांड ऐम्बैसेडर

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना फिर बने नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स के ब्रांड ऐम्बैसेडर

डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़, 20 जून :

भारत में 17 मॉल्स का परिचालन करने वाले देश के पहले सूचीबद्ध रिटेल REIT नेक्सस सेलेक्ट ट्रस्ट ने घोषित किया है कि बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना एक बार फिर उनके ब्रांड ऐम्बैसेडर होंगे। इस गठबंधन के साथ नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स की शानदार यात्रा में एक नया अध्याय जुड़ेगा जिसका लक्ष्य है देश भर में लाखों लोगों के शॉपिंग एवं जीवनशैली अनुभवों को नये आयाम प्रदान करना।

आयुष्मान खुराना को उनकी विविधतापूर्ण अभिनय प्रतिभा के लिए जाना जाता है, वह सभी उम्र के लोगों को अपने कौशल से प्रभावित करते हैं और यही खासियत नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स में भी है, जिन्हें नएपन एवं विविधता के लिए जाना जाता है। उनका डायनमिक व्यक्तित्व और ट्रैंड सैटिंग अपील उन्हें नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स का एकदम सही प्रतिनिधि बनाते हैं क्योंकि नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स बेहतरीन शॉपिंग, खानपान और मनोरंजन का प्रतीक है।

नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स के साथ पुनः जुड़ने पर आयुष्मान खुराना ने कहा, ’’मुझे ऐसा महसूस हो रहा है जैसे मैं अपने घर लौटा हूं। नेक्सस मॉल्स के साथ मेरे जुड़ाव का उद्देश्य है लोगों के लिए यादगार अनुभवों की रचना। नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स हमेशा से आला दर्जे के रिटेल एवं मनोरंजन प्रदान करने में सबसे आगे रहे हैं और इस सफर में एक बार फिर इनका साथी बन कर मैं बहुत खुश हूं।’’

नेक्सस सेलेक्ट ट्रस्ट के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर निशंक जोशी ने कहा, ’’नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स के ब्रांड ऐम्बैसेडर के तौर पर आयुष्मान खुराना का स्वागत करते हुए हम बहुत उत्साहित हैं। उनका जीवंत और जुड़ाव महसूस कराने वाला व्यक्तित्व हमारे ब्रांड के सिद्धांतों से पूरी तरह मेल खाता है। हम मिलजुल कर अपने ग्राहकों के लिए बेहद खास और दिलचस्प अनुभवों की रचना करेंगे और नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स में उनके आगमन को एक उत्सव बनाएंगे।’’

यह भागीदारी आकर्षक कैम्पेन और ईवेंट्स की एक श्रृंखला का आगाज़ करेगी जो हमारे आगंतुकों के अनुभव उत्कृष्ट बनाएंगे। ऐक्सक्लूसिव ब्रांड लांच से लेकर इंट्रैक्टिव फैन ऐंगेजमेंट्स तक आयुष्मान खुराना अनेक गतिविधियों के केन्द्र में रहेंगे जिन्हें बेमिसाल रोमांच और खुशियां प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। देश भर में अपनी व्यापक उपस्थिति और उत्कृष्टता हेतु प्रतिबद्धता के साथ नेक्सस सेलेक्ट मॉल्स रिटेल सेक्टर में अग्रणी बने हुए हैं। अब आयुष्मान खुराना के बतौर ब्रांड ऐम्बैसेडर आ जुड़ने से यह सफर और भी शानदार हो जाएगा जिसमें शैली, मनोरजंन और अभिनवता का अभूतपूर्व संगम देखने को मिलेगा।