सीएम फ्लाइंग टीम ने बिना परमिट के दौड़ रही अवैध बस को किया इंपाउंड

डिम्पल अरोड़ा,  डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, कालांवाली – 17  अप्रैल :

सोमवार को मुख्यमंत्री उड़नदस्ता(सीएम फ्लाइंग) हिसार के सहायक उप निरीक्षक साधु राम व आरटीए विभाग के टीआई बिजेंद्र सिंह की संयुक्त टीम ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर बिना परमिट के अवैध रूप से चलने वाले वाहनों की चेकिंग की।

फ्लाइंग टीम ने इस दौरान साबो की तलवंडी पंजाब से कुरंगावाली तक बिना परमिट के अवैध रूप में चल रही़ मनदीप बस सर्विस की बस को जब्त किया। इस बस का मालिक मनदीप सिंह रामा मंडी पंजाब है। 

सीएम फ्लाइंग टीम ने बस को सिरसा जिले के गांव कमाल से पकड़ कर थाना कालावाली में इंपाउंड कर दिया है।जिस पर आरटीए विभाग द्वारा जुर्माना लगाया जाएगा।

पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं कार्यालय का औचक दौरा

  • स्वास्थ्य विभाग के चल रहे विभिन्न कामों का लिया जायज़ा
  • बलबीर सिंह ने स्वास्थ्य अधिकारियों को मुख्यमंत्री भगवंत मान के स्वप्न अनुसार मानक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने को यकीनी बनाने के लिए कहा
  • भ्रष्टाचार को किसी भी स्तर पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा : डॉ. बलबीर सिंह

राकेश शाह, डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ – 17 अप्रैल :

मुख्यमंत्री भगवंत मान की तरफ से पंजाब को एक स्वस्थ राज्य बनाने के स्वप्न को साकार करने की लगातारता को बरकरार रखने के मद्देनज़र प्रयास करते हुये स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने आज स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण डायरैक्टोरेट कार्यालय में चल रहे अलग-अलग स्वास्थ्य प्रोग्रामों का जायज़ा लिया और राज्य की स्वास्थ्य मशीनरी को सुचारू ढंग के साथ कामकाज को यकीनी बनाने के लिए औचक दौरा किया।

स्वास्थ्य मंत्री ने राज्य के प्रोग्राम अफसरों के साथ मीटिंग करते हुये उनको लाइन में खड़े आखिरी व्यक्ति तक मानक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने को यकीनी बनाने के निर्देश दिए। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के कामकाज को सुचारू बनाने के लिए राज्य के स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ तीन घंटे से अधिक समय तक विस्तृत विचार-विमर्श किया।

डॉ. बलबीर सिंह ने अधिकारियों को नयी योजनाएँ बनाने के लिए कहा जिससे स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करने के साथ-साथ लोगों की भलाई का भी ध्यान रखा जा सके। उन्होंने अलग-अलग प्रोग्रामों को और ज्यादा जन हितैषी बनाने के लिए कुछ ढांचागत तबदीलियाँ करने का सुझाव दिया और अधिकारियों को हिदायत की कि स्वास्थ्य सेवाएं योग्य और निश्चित लाभार्थियों तक पहुँचाने को यकीनी बनाने के लिए समयबद्ध ढंग के साथ संशोधन किये जाएँ।

अधिकारियों को संबोधन करते हुये स्वास्थ्य मंत्री ने स्वास्थ्य के बचाव पक्षों पर ज़ोर दिया क्योंकि आज के समय में बहुत सी बीमारियाँ लोगों की तरफ से अपनाई जा रही बुरी जीवन शैली या आदतों के कारण हो रही हैं। उन्होंने स्वास्थ्य अधिकारियों को योगा, मेडीटेशन को उत्साहित करने के साथ-साथ लोगों को संक्रामक और ग़ैर-संक्रामक बीमारियों से बचाने के लिए और रोकथाम और स्वस्थ जीवन शैली की आदतें पैदा करने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने डायरैक्टर स्वास्थ्य एवं परिवार भलाई डॉ. आदर्शपाल कौर से विभाग में डाक्टरों समेत खाली पड़े पदों की विस्तृत स्थिति की रिपोर्ट भी माँगी जिससे इन खाली पदों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया जल्दी से जल्दी शुरू की जा सके। उन्होंने दोहराया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार पंजाब में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सहूलतें प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है।
डॉ. बलबीर सिंह ने ज़ोरदार और स्पष्ट तौर पर कहा कि वह किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को यह भी यकीनी बनाने के लिए कहा कि आम लोगों को सेवाएं विशेषतः मौत और जन्म रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट जारी करने या इसके इंदराज में किसी भी कारण हुई देरी सम्बन्धी, डाक्टरी रीइम्बरसमैंट (डाक्टरी मुआवज़ा अदायगी) सम्बन्धी सेवाएं प्राप्त करने में किसी किस्म की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े।

मंत्री ने कार्यालय में आऊटब्रेक सेल का दौरा भी किया और सेल के कामकाज को उचित ढंग के साथ चलाने के लिए डॉ. आदर्शपाल कौर की सराहना की। उन्होंने राज्य के अधिकारियों को कोविड-19 के किसी भी संभावित वृद्धि के साथ निपटने के लिए तैयार रहने और सभी ज़रुरी साजो-समान और दवाओं की उपलब्धता को यकीनी बनाने के लिए भी निर्देश दिए।
मंत्री ने सभी स्वास्थ्य अधिकारियों को तालमेल के साथ काम करने के लिए भी कहा।
मीटिंग में डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं (एफ. डब्ल्यू.) डॉ. रविन्दरपाल कौर, डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं (ई. एस. आई.) डॉ. सीमा, डिप्टी डायरैक्टर, सहायक डायरैक्टर और प्रोग्राम अफ़सर उपस्थित थे।

डीजीपी पंजाब ने खन्ना के “सुपर कॉप” को किया सम्मानित, इंस्पेक्टर रैंक पर किया पदोन्नत

  • खन्ना में तैनात पंजाब पुलिस मुलाज़िम ने नशा तस्करों, गैंगस्टरों को लिया आड़े हाथों
  • इंस्पेक्टर जगजीवन राम ने 145 ऐफआईआरज़ दर्ज करके 6.8 किलो हेरोइन, 77.5 किलो अफ़ीम, 50 पिस्तौल, 4.74 करोड़ रुपए, 4 किलो सोना और 213 किलो चाँदी की बरामद
  • स्पैशल डीजीपी अर्पित शुक्ला ने नव पदोन्नत इंस्पेक्टर को 80000 से अधिक मज़बूत पुलिस बल के लिए रोल मॉडल बताया

राकेश शाह, डेमोक्रेटिक फ्रंट, चंडीगढ़ – 17 अप्रैल :

खन्ना पुलिस के एंटी नारकोटिक सेल के इंचार्ज जगजीवन राम ने सिर्फ़ एक साल में 145 एफ. आई. आरज़, जिनमें ज़्यादातर हथियार एक्ट और एन. डी. पी. एस. एक्ट के अंतर्गत मामले शामिल हैं, दर्ज की हैं। जगजीवन राम की महारत, तजुर्बे और चौकसी स्वरूप उनके नेतृत्व अधीन लगाए गए नाकों से नशा तस्करों सहित कोई भी समाज विरोधी तत्व भाग नहीं सका।

इन एफ. आई. आरज़. से 6.8 किलोग्राम हेरोइन, 77.5 किलो अफ़ीम, 8 क्विंटल भुक्की, 1.8 किलो आई. सी. ई., 5.8 किलो चरस, 79 किलो गाँजा, 2.39 लाख नशीली गोलियाँ, 50 पिस्तौल, 1 राइफल, 4 करोड़ 74 लाख रुपए की भारतीय करैंसी, 1.39 लाख रुपए की जाली भारतीय करैंसी, 4 किलो सोना और 213 किलो चाँदी की बरामदगी हुई। इसके साथ ही खन्ना के गाँव बाहो माजरा में राइस शैलर की इमारत में चल रही नाजायज शराब की भट्टी का पर्दाफाश इंस्पेक्टर जगजीवन द्वारा किया गया था।

श्री जगजीवन की अपनी ड्यूटी के प्रति असाधारण समर्पण भावना को मान्यता देते हुये डायरैक्टर जनरल आफ पुलिस (डीजीपी) पंजाब गौरव यादव ने आज सब-इंस्पेक्टर जगजीवन राम को इंस्पेक्टर के स्थानीय रैंक पर पदोन्नत किया। डीजीपी के साथ विशेष डीजीपी कानून और व्यवस्था अर्पित शुक्ला और सीनियर पुलिस कप्तान (एसएसपी) खन्ना अमनीत कोंडल भी मौजूद थे।

डीजीपी गौरव यादव ने जगजीवन राम के कंधों पर स्टार लगा कर उनको शुभकामनाएं दीं। उन्होंने नये तरक्की प्राप्त इंस्पेक्टर को और सख़्त मेहनत करने और समर्पण, ईमानदारी और तनदेही के साथ काम करने के लिए उत्साहित करते हुये कहा कि आपके कंधों पर लगाया यह स्टार और बड़ी ज़िम्मेदारी दर्शाता है।

विशेष डीजीपी अर्पित शुक्ला ने इंस्पेक्टर जगजीवन राम को 80000 वाले मज़बूत पुलिस बल का रोल मॉडल बताते हुये बाकी सभी पुलिस अधिकारियों/कर्मचारियों को भी अपनी ड्यूटी पूरी तनदेही और समर्पण भावना के साथ करने के लिए उत्साहित किया जिससे पंजाब को नशा मुक्त और अपराध मुक्त राज्य बनाया जा सके।

एसएसपी खन्ना अमनीत कौंडल ने बताया कि जगजीवन राम की ख़ूबी है यह कि वह ड्यूटी के लिए हमेशा उपस्थित और मुस्तैद रहते हैं और उनको विशेष नाके लगाने के लिए किसी निश्चित समय की ज़रूरत नहीं होती। उन्होंने कहा कि जगजीवन रात-दिन की परवाह किये बिना नाके लगाते हैं और वह समाज विरोधी तत्वों को उनकी हरकतों, चेहरे के हाव-भाव और शारीरिक गतिविधियों से भाँप लेते हैं।

इंस्पेक्टर जगजीवन राम ने उनकी सेवाओं को मान्यता देने के लिए डीजीपी पंजाब और विशेष डीजीपी कानून और व्यवस्था का धन्यवाद करते हुये कहा कि उन्होंने देश की सेवा के लिए ख़ुद को पूरी तरह समर्पित किया हुआ है। ज़िक्रयोग्य है कि जगजीवन 1991 में पुलिस बल में बतौर कांस्टेबल भर्ती हुए थे और 2013 में ए. एस. आई. के तौर पर तरक्की प्राप्त की और 2021 में एस. आई. के तौर पर पदोन्नत हुए।

भारत विकास परिषद नार्थ 5 द्वारा एक जरूरत मंद कन्या का हुआ विवाह

अजय सिंगला, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, चंडीगढ़  – 17  अप्रैल :

भारत विकास परिषद नार्थ 5 द्वारा दिनांक 16 अप्रैल 2023 दिन रविवार को दीपक मित्तल की अध्यक्षता में एकजरूरत मंद कन्या की शादी कि गई। वर वधु को आशीर्वाद देने के लिए चंडीगढ़ के मेयर श्री अनूप गुप्ता जी, नेशनल सेवा ट्रस्ट श्री अजय दत्ता जी, प्रांतीय अध्यक्ष श्री पीके शर्मा जी, प्रांतीय सेक्रेटरी श्री भूपेंद्र जी, कैशियर श्रीमती जसविंदर सुरी जी ने आशीर्वाद दिया। शादी में कन्या को जरूरत का सभी समान दिया गया सभी मेंबरों ने तन मन धन से शादी में सहयोग दिया। आए हुए सभी मेहमानों के लिए ब्रेकफास्ट, स्नैक्स, एवं लंच का पूरा प्रबंध किया। शादी में आए हुए सभी मेहमानों का तहेदिल दिल से धन्यवाद करते हैं।

अम्बाला के लोगो के सहयोग से बनी देश मे पहचान : वीरेश शांडिल्य

  • अब सक्रिय राजनीति करूँगा वो भी अनिल विज जैसी सोच की: वीरेश
  • शांडिल्य ने कहा कि अंबाला की जनता को शरीर में दौड़ रही खून की अंतिम बून्द भी समर्पित, 24 घंटे जनता के लिए मेरे दरवाजे खुले

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, अम्बाला – 17  अप्रैल :

आज जो मेरी देश मे पहचान है ओर मेरे अंदर राष्ट्र भक्ति है और आतंकवाद के खिलाफ लड़ने की भावना पैदा हुई सके पीछे मेरे पिता डॉ राम मूर्ति के क्रांतिकारी विचार व उनके द्वारा दिए ज्ञान के साथ अंबाला की जनता के दिन-रात के सहयोग से 33 वर्ष में देश मे पहचान बनाई । उपरोक्त शब्द एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने राम नगर के सैंकड़ो लोगो को संबोधित करते हुए कहे। शांडिल्य समाज सेवी आशु बजाज व अजय कुमार अज्जू के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। इस मौके पर पंडित मुकेश शर्मा,मोहन लाल सहगल, श्री राम सहगल, सुरेश शर्मा, कृष्ण लाल, भगत राम, दीपक सहगल, लक्ष्मण, भारत, संजय, श्याम सुंदर, वसीम, लक्की,बसंत सहगल, गणपत सहगल,गोपाल कृष्ण, सौरव, हरबंस लाल,गोमशी सहगल, दीपक, साहिल, शिव रंजन, जितेंद्र कुमार, बलदेव सहगल सहित भारी तादाद में लोग माजूद थे।

एटीएफआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वो अब सक्रिय राजनीति करेंगे वह भी गृह मंत्री अनिल विज की सोच जैसी बेदाग राजनीति । शांडिल्य ने कहा 33 साल में उन्होंने कभी राजनीति ताकत का फायदा उठा अपना या अपने परिवार का फायदा नही किया और न भविष्य में ऐसी सोच रख कर राजनीति वह करेंगे। उन्होंने कहा कि आलोचक पीठ पर क्या बोलते हैं नही पता लेकिन शांडिल्य अग्नि का गोत्र है और सौगंध अग्नि देवता की सिर्फ राजनीति में आने का उद्देश्य पैसा कमाना या जमीन,पेट्रोल पंप या स्कूल बनाना नही बलिक सक्रिय राजनीति में आने का उद्देश्य जनसेवा,24 घंटे अनिल विज की तरह जनता को समर्पित रहना होगा।

वीरेश शांडिल्य ने कहा कि वह 25 साल से आतंकवाद के खिलाफ़ लड़ रहे हैं और अब जनसेवा व जनता के लिए कुछ करना चाहते हैं। जल्द ही इस बारे बड़ा फैसला लेंगे। उन्होंने कहा वह एक सामान्य परिवार से आते है और जो देश मे उनका नाम व पहचान बनी उसका कारण उनके दोस्त व अंबाला वासी हैं जिन्होंने तन मन धन से उनका सदैव सहयोग कर मुझे इस मंजिल तक ला खड़ा किया।

वीरेश शांडिल्य कहा कि उनके एक बुलावे पर आज भी हजारों लोग अंबाला के एक पैर पर खड़े हो जाते हैं । शांडिल्य ने भावुक मन से कहा कि इन 32 सालों के राजनीति व समाज सेवी जीवन मे उन्होंने बहुत उतार – चढ़ाव देखे और पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल उनके बेटे चंद्रमोहन, पूर्व उप प्रधानमंत्री देवी लाल को लोकसभा चुनाव हरवाने वाले पूर्व सांसद धर्मपाल मालिक,पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, दिल्ली की सीएम शीला दीक्षित, हिमाचल के पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल व वीरभद्र सिंह सहित हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज सहित कई राष्ट्रीय हस्तियों पूर्व केंद्रीय मंत्री अमेठी के राजा सांसद संजय सिंह, पूर्व सांसद ठाकुर अमर सिंह ,पूर्व सुपरकॉप केपीएस गिल, पूर्व डीजीपी पंजाब राजेंदर सिंह,पूर्व मुख्य सचिव हरियाणा बीएस ओझा व एडवोकेट अतुल लखनपाल, पंजाब के पूर्व एजी डॉ अनमोल रतन अग्रवाल , सीनियर एडवोकेट एसके गर्ग नरवाना सहित बड़ी हस्तियों ने उन्हें राजनीति व सामाजिक पहचान दी ।

वीरेश शांडिल्य ने कहा शुरुआती दिनों से ही अंबाला के लोग मेरे साथ थे जिन्होंने मुझे राजनीतिक बल दिया क्योंकि अंबाला की जनता की बदौलत ही वह बड़े बड़े मंचो पर अग्रणी पंक्ति में होते हैं । एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा कि उनके ऊपर कई तरह की साजिशें रची , हमले हुए और जिंदगी के अनेकों बुरे वक्त देखे लेकिन अंबाला के मेरे सहयोगियों ने मेरे को उस वक़्त भी नही छोड़ा क्योंकि अंबाला नही देश की जनता जानती है वीरेश शांडिल्य हनुमान मित्र हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान गृह मंत्री अनिल विज 1990 से उनके साथ बड़े भाई व चट्टान की तरह उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने कहा कि अम्बाला मेरा परिवार नही मेरे सिर का ताज व स्वाभिमान है और मेरे शरीर के खून की अंतिम बून्द जनता को समर्पित है। और जनता के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले हैं ।

कांग्रेस डूबता हुआ जहाज इसमें कोई सवार नहीं रहना नहीं चाहता       

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, पंचकुला – 17  अप्रैल :

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने पेहोवा से आये सरपंचों सहित दर्जनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल करवाया। पंच-कमल प्रदेश कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष के समक्ष सुभाष सरपंच मैसीमाजरा व परमिंदर सरपंच मुकिमपुर ने अपने साथियों के साथ बडी संख्या में भाजपा का दामन थामा। 

प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पार्टी के सरपंच व अन्य कार्यकर्ताओं को भाजपा में शामिल करते हुए पार्टी का पटका पहना स्वागत किया। धनखड़ ने इस अवसर पर कहा कि आज अन्य राजनीतिक पार्टियों के ग्रामीण क्षेत्रों में सक्रिय कार्यकत्र्ताओं को अब यह आभास हो चुका है कि भारतीय जनता पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है जो कि सबका साथ, सबका विकास के लिए कार्य कर रही है। यही कारण है कि आज अन्य पार्टी को छोड़ लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कांग्रेस तो एक डूबता हुआ जहाज है उसको छोड़ कर उसके कार्यकर्ता जा रहे हैं भाजपा बीते लगभग 9 सालों से देश व प्रदेश में विकास के कार्यो में लगी है और भविष्य में भी में विकास के कार्यो को ही त्वजौ देगी।

आज शामिल होने वालों में मैसीमाजरा से सुभाष सरपंच बलवंत, रन सिंह, मोहन सिंह, करण जोत, विकास, संदीप, वेद प्रकाश शर्मा । इनके साथ मुकिमपुरा पेहोवा से परविंदर सरपंच गुलाब सिंह, शमशेर सिंह सत्यवान, करण सिंह, इशाम सिंह इत्यादि ने भाजपा जॉइन की।

धन्ना भगत जयंती समारोह की तैयारियो के लिए निकाय मंत्री डॉ. गुप्ता ने ली बैठक

पवन सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट,  हिसार – 17  अप्रैल :

विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख कार्यकर्ताओंं की बैठक निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता की अध्यक्षता में हुई। बैठक का संयोजन प्रोफसर मनदीप मलिक ने किया।

बैठक का आयोजन 23 अप्रैल को कैथल जिले के गांव धनोरी में भगत सिरोमणी धन्ना जाट की राज्य स्तरीय जयंती मनाए जाने को लेकर इसकी व्यापक तैयारियों के लिए कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारियों लगाई गई। मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा महापुरुषों संतो की राज्य स्तरीय जयंतिया मनाने की परंपरा शुरू की है। भारतीय संस्कृति में संत महात्मा मानव जाति के हमेशा से पथ प्रदर्शक रहे है । हम उनके द्वारा दिये गए उपदेशों को अपने जीवन में धारण कर उत्तम जीवन

-जीने की कला विकसित कर सकते हैं।  इस अवसर पर मनदीप मालिक , प्रवीण पोपली, सुरेश गोयल धूपवाला, रामचन्द्र गुप्ता, सुशील बुडाकिया, विकास जैन, प्रोमिला पुनिया, राजेश सूरा, सतीश सुरलिया, सुनील वर्मा, लोकेश असीजा, कप्तान नरेंद्र शर्मा, सेहरा,राम चन्द्र गुप्ता, भूप सिंह रोहिल्ला, राजकुमार शर्मा, प्रवीण जैन , शंकर गोस्वामो, पुनीत कत्याल, पिंकी शर्मा पार्षद, महावीर जांगड़ा, संजय सेहरा,  प्रकाश अग्रवाल उपस्थित थे। 

मांगों को लेकर यूनियन ने किया प्रदर्शन

पवन सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रन्ट,  हिसार – 17  अप्रैल :

हरियाणा संयुक्त कर्मचारी मंच से संबंधित हुड्डा जन स्वास्थ्य कर्मचारी यूनियन ने प्रदेश अध्यक्ष आरके नागर की अध्यक्षता में अपनी लंबित मांगों को लेकर अधीक्षक अभियंता एचएसवीपी सर्कल कार्यालय पर धरना दिया।  

धरने प्रदर्शन का संचालन यूनियन के चेयरमैन रणवीर सिंह ने किया।

उन्होंने कहा कि एचएसवीपी के अधीक्षक अभियंता और उनके डिप्टी सुपरीटेंडेंट उनकी मांगों को जानबूझकर वर्षों से लटकाते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि सर्कल में कितने फील्ड कर्मचारियों की पोस्ट खाली हैं, वह बताई जाए और उन पर वरिष्ठ कर्मचारियों की तुरंत प्रभाव से प्रमोशन की जाए, कर्मचारियों की रिटायरमेंट से पहले उनके सभी कागजात तैयार किए जाएं और रिटायरमेंट के दिन सभी देनदारियों का भुगतान किया जाए  तथा तुरंत प्रभाव से पेंशन बनाई जाए।

कर्मचारियों के मेडिकल बिल लंबित पड़े रहते हैं उनका तुरंत भुगतान किया जाए।

आज के धरने में सतवीर सिंह, दारा सिंह, जगदीश शर्मा, शमशेर सिंह, दीपचंद, दर्शन सिंह, मदनलाल, महावीर नागर, रमेश कुमार, सुमेश कुमार, सुरेश रोहिल्ला आदि मौजूद थे। 

Abhay Sharma elected president of Chandigarh Tax Bar Association

Demokratic Front, Chandigarh – April 17  :

Elections of Chandigarh Tax Bar Association, Chandigarh were held. Following officer bearers were elected unanimously 

PRESIDENT.  Abhay Sharma 

Sr. VICE PRESIDENT  Vikas Puri 

VICE PRESIDENT –  Anil Verma and Vipin Sharma

GENERAL SECRETARY-  Suresh Bhuriya 

SECRETARY- Mohit Basral 

CASHIER -Ankit Dhiman 

JOINT SECRETARY – Harminder Singh

हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने इंद्रजीत सिंह को  अवार्ड ऑफ ऑनर से नवाजा 

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, पंचकुला – 17  अप्रैल :

हरियाणा चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज और इंडिया दिनभर द्वारा आयोजित बिज़नेस आइकॉन अवार्ड समारोह में  इंद्रजीत सिंह बराड़ को अवार्ड ऑफ ऑनर से सम्मानित किया गया। उनको यह सम्मान रेमंड पंचकूला सेक्टर 14 की बेहतरीन सेवाओं के लिए दिया गया। उनको यह सम्मान हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता और वैन विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव विनीत गर्ग ने उनको यह सम्मान प्रदान किया।