सरकार किसी मुगालते में ना रहे कि सरपंच अकेले हैं : हनुमान वर्मा 

  • सरकार की फुट डालो और राज करो की नीति को हरियाणा में कामयाब नहीं होने देंगे : हनुमान वर्मा 
  •  सरपंचों को हल्के में लेना सरकार की बड़ी भूल : वर्मा 
  • पंचायत  मन्त्री देवेन्द्र बबली उल्टी बयानबाजी करके गांव के भाईचारे को ना बिगाडे : वर्मा 

डेमोक्रेटिक फ्रन्ट, हरियाणा – 17 फरवरी :

कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने प्रैस में जारी बयान में कहा कि पंचायत मन्त्री देवेन्द्र बबली ऐसी उल्टी बयानबाजी करके  प्रदेश में गांवों का भाईचारा बिगाड़ना चहाते है । जो ये बात कह रहे हैं कि हमे सरपंचों की कोई आवश्यकता नहीं । हम पंचो से काम चला लेंगे । गांव में पंच मजोरटी से एक को चुन लें वो सरपंच का काम करेगा । ये तानाशाही ज्यादा दिन चलने वाली नही । 

वर्मा ने कहा कि ये लोकतंत्र की सीधी हत्या है ओर फुट डालो और राज करो की नीति पर चलते हुए सरकार समाज में फुट डालना व भाईचारे को खत्म करने के लिए मन्त्री ओर पुरी सरकार सीधे तौर पर सम्मिलित हो गई है । कांग्रेस पार्टी इनकी ये  साजिशपूर्ण कार्यवाही को कभी कामयाब नही होने देगी ।

कांग्रेस पार्टी पुर्ण रूप से प्रदेश में भाईचारे को स्थापित करने के लिए ओर सरपंच को  गांव  राम का फैसला मानते हुए लोकतांत्रिक मुल्यो की राजनीति करते हुए सरपंचों का पूर्ण रूप समर्थन करती है और किसी भी कीमत पर प्रदेश के भाईचारे को बिगड़ने नहीं दिया जाएगा । 

वर्मा ने कहा कि सरकार इस मुगालते में न रहे । सरपंचों के साथ गांव की पुरी पंचायत है। सभी पंच उनके साथ है ।‌ सरकार क्यों तानाशाही कर रही है । सरकार ई टेंडरिंग का फैसला वापिस ले ताकि गांव के विकास के कार्य सुचारू रूप से हो सके । ये सरकार की हठधर्मिता किसी भी सुरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी । 

वर्मा ने कहा कि मन्त्री देवेन्द्र बबली शायद भूल गए हैं कि 05 साल बाद चुनाव होते हैं। देवेन्द्र बबली जी तो ये समझ बैठे है कि ये सत्ता हमेशा उनके पास ही रहेगी ।

वर्मा ने कहा इतना घमंड अच्छा नहीं मन्त्री जी । घमंड तो रावण का भी नहीं रहा आप तो है भी क्या ?? पंचायत देवेन्द्र बबली कोई ताकत नहीं जो इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं ।  ये सब देवेन्द्र बबली जी मुख्यमंत्री की शह पर कर रहे हैं । 

सरकार मजबुर ना करें छोटी सरकार को बड़ा आन्दोलन करने पर। जिस दिन छोटी सरकार ने फैसला ले लिया तो भाजपा जजपा के नेता गांव में घुसने को तरसेगे