हरियाणा की बेटी ने आगरा में जीता मिसेज मलिका-ए-ताज का ख़िताब


डेमोक्रेटिक फ्रंट संवाददाता, चण्डीगढ़ – 16 जनवरी :

                        हरियाणा के जिला अंबाला की बेटी नीलम रोहिल्ला ने मिसेज मलिका-ए-ताज 2023 खिताब अपने नाम कर जिले के साथ प्रदेश का नाम रोशन किया है।  

                        उत्तर प्रदेश के आगरा जिला में अस्तित्व एंटरटेनमेंट की डायरेक्टर अर्चना उनियाल  द्वारा  मिस /मिसेज  मलिका-ए-ताज 2023 का आयोजन किया गया, जिसमें विभिन्न राज्यों से 25 प्रतिभागियों को फाइनल के लिए चुना गया।  इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि ला एंड जस्टिस मिनिस्टर श्री एसपी सिंह बघेल ने महिला सशक्तिकरण संबंधी प्रोत्साहन करने पर जोर दिया। तीन जजों की टीम द्वारा मिसेज नीलम रोहिल्ला जोकि डिफेंस कॉलोनी, अंबाला कैंट में रहती है को विजेता घोषित किया गया।

                        बता दे कि मिसेज नीलम 13 नवंबर 2022 में मिसेज़ हरियाणा 2022 – 23 की विजेता रह चुकी हैं जिसमें स्मृति सिन्हा ने उनको अपनी प्रतिभा को निखारने कि प्रेरणा दी थी और उसमें भी उनका पूरा योगदान रहा है। 40 साल की नीलम हाउस वाइफ होने के साथ साथ एक 16 साल के बेटे की माँ ने मल्लिका -ए -ताज का खिताब अपने नाम किया और सभी हाउस वाइफ को ये संदेश दिया कि सपने को पूरा करने के लिए कोई उम्र नहीं होती है। उनके सपने को पूरा करने में पति नरेश रोहिल्ला जोकि एक भूतपूर्व सैनिक हैं का भी बहुत बड़ा सहयोग रहा है।

                         उन्होंने ये प्रतियोगिता जीत कर साबित कर दिया कि वो अपनी जैसी लाखो हाउस वाइफ के लिए एक प्रेरणा स्रोत है। सपनों को पूरा करने के लिए उम्र कोई बाधा नहीं है।