नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में मुक्केबाजों सर्दी में बहाया पसीना

  • एचएयू के गिरी सेंटर में छठी एलीट मैंस नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप जार
  • आज सेमिफाइनल मुकाबलों में पंच दिखाएंगे मुक्केबाज

 पवन सैनी, डेमोक्रेटिक फ्रंट, हिसार – 04 जनवरी : 

                        हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय के गिरी सेंटर में चल रही छठी एलीट मैंस नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप के दौरान बुधवार को बॉक्सरों ने क्वार्टर फाइनल के लिए संघर्ष किया। क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के लिए खिलाड़ी कड़ा संघर्ष करते नजर आए और एक—दूसरे पर जमकर प्रहार किए। अब वीरवार को सेमिफाइनल मुकाबले होंगे। प्रतियोगिता के दौरान मुख्य रूप से ओम इंस्टीच्यूट से डा. पुनीत गोयल, जिला खेल अधिकारी जगबीर सिंह, सुधीर हुड्डा, इंटरनेशनल बॉक्सर स्वीटी बूरा, बिन्द्र दनौदा, नवीन नैन भालसी व किताब सिंह कोच सहित अनेक अतिथि व विशिष्ट अतिथि पहुंचे और मुक्केबाजों का हौंसला बढ़ाया। इस अवसर पर हरियाणा बॉक्सिंग संघ के प्रदेश महासचिव रविन्द्र पानू, कोषाध्यक्ष कैप्टन प्रवीर गहलावत, निदेशक प्रशासन ओमबीर हुड्डा, प्रवक्ता एवं प्रेरक एडवोकेट राजनारायण पंघाल, यूथ बॉक्सिंग संघ के हिसार जिला अध्यक्ष भगत सिंह व उप प्रधान एडवोकेट मनोज कुश भी उपस्थित रहे।

                        हरियाणा बॉक्सिंग संघ के महासचिव रविन्द्र पानू ने बताया कि रिंग—1 के मुकाबलों में आरएसपीबी के गोविंद साहनी ने यूपी के विकास सिंह को, दिल्ली के नीरज स्वामी ने हरियाणा के आशीष को, पंजाब के अमरजीत शर्मा ने मध्यप्रदेश के रूचिर श्रीवेश को, एसएससीबी के बिश्वामित्र छोंगथन ने हरियाणा के योगेश को, पंजाब के राजपिन्द्र सिंह ने राजस्थान के सूरजभान सिंह को, हिमाचल प्रदेश के हार्तिक ने अरूणाचल प्रदेश के अगूक झा को, एसएससीबी के हसन उद्दीन मोहम्मद ने यूपी के मनीष राठौड़ को पराजित करके अगले राउंड में प्रवेश किया। इसी तरह हिमाचल प्रदेश के आशीष कुमार ने दिल्ली के अतुल डबास को, आएसपीबी के वरिन्द्र सिंह ने हरियाणा के गौरव सोलंगी को, यूपी के सुनील चौहान ने महाराष्ट्र के शशिकांत यादव को, असम के शिवा थापा ने पंजाब के अशोतेष कुमार को, एसएससीबी के मनीष कौशिक ने मणिपुर के निंगोगन सिंह को, आरएसपीबी के रोहित टोकस ने आल इंडिया पुलिस के निशछाया को, हिमाचल प्रदेश के अभिनास जमवाल ने असम के मोहम्मद हुसैन को, कर्नाटक के निशांत देव ने हिमाचल प्रदेश के चन्द्र मोहन को, एसएससीबी के सचिन ने यूपी के सक्षम सिंह को, एसएससीबी के सुमित ने दिल्ली के गौरव डबास को, पंजाब के तेजेन्द्र पाल सिंह ने यूपी के मोहम्मद अली को पराजित किया और अगले राउंड में पहुंचे।

                        महासचिव रविन्द्र पानू ने बताया कि रिंग—2 के मुकाबलों में पंजाब के हिमांशु शर्मा ने छत्तीसगढ़ के दक्ष चौहान को, मणिपुर के केशम संजीत सिंह ने आल इंडिया पुलिस के विनय कुमार को, मिजोरम के जोरम मुन्ना ने कर्नाटक के पवन कुमार को, जम्मू कश्मीर के मोहम्मद आरिफ ने महाराष्ट्र के मोहित सिंह को, मणिपुर के पुखराम किशन सिंह ने महाराष्ट्र के गौरव गोसवी को, एसएससीबी के सचिन ने चंडीगढ़ के अंकित को, महाराष्ट्र के रूसीकेस गोड ने पंजाब के मोहित कुमार को, आरएसपीबी के सचिन ने आल इंडिया पुलिस के हिमांशु श्रीवेश को, पंजाब के विजय कुमार ने बिहार के अमलेश कुमार को, कर्नाटक के दीक्षांत दहिया ने दिल्ली के प्रशांत यादव को, आरएसपीबी के अंकित नरवाल ने हरियाणा के मनदीप जांगड़ा को, आल इंडिया पुलिस के आशीष ने मणिपुर के यश राजू को, पंजाब के प्रहलाद सिंह ने गुजरात के अंकित पांडे को, दिल्ली के हेमंत यादव ने दमनदीव के हितेष कुमार सिंह को, पंजाब के जसप्रीत सिंह ने आरएसपीकी के दिनेश को, राजस्थान के प्रीतेश बिश्नोई ने गोवा के पुष्पेन्द्र राठी को तथा महाराष्ट्र के निखेल परिमंथ ने आरएसपीबी के इसमित सिंह को पराजित करके अगले राउंड में प्रवेश किया।